Advertisment

मुख्यमंत्री का आज से 'समाधान यात्रा' शुरू, वाल्मीकिनगर से करेंगे शुरुआत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से अपनी समाधान यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. बता दें कि, सीएम नीतीश अपनी 14वीं यात्रा के पहले दिन गुरुवार को पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकिनगर में कई योजनाओं का निरीक्षण करेंगे.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
mukhymantri

CM Nitish Kumar( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से अपनी समाधान यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. इस यात्रा की शुरुआत करने के लिए सीएम बीते शाम ही वाल्मीकीनगर पहुंच गए थे. बता दें कि, सीएम नीतीश अपनी 14वीं यात्रा के पहले दिन गुरुवार को पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकिनगर में कई योजनाओं का निरीक्षण करेंगे. यात्रा के पहले दिन बगहा के संतपुर सोहरिया पंचायत के दरूआबरी गांव जाकर वहां चल रही विकास योजनाओं का भी जायजा लेंगे. सुबह 9:30 बजे सीएम वाल्मीकिनगर अतिथि भवन से संतपुर सोहरिया पंचायत के दरुआबारी ग्राम के लिए निकलेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ, स्वर्ण व्यवसायी के साथ 15 लाख रुपये की लूट

मुख्यमंत्री बगहा के संतपुर सोहरिया पंचायत के दरूआबरी गांव जाकर वहां चल रही विकास योजनाओं का जायजा लेंगे. इसके साथ ही बेतिया में जीविका दीदियों व जन प्रतिनिधियों को संबोधित भी करेंगे. इस यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा और वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी मौजूद रहेंगे. समीक्षा के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री, निवासी मंत्री, विधायक व विधान पार्षद तथा डीजीपी व मुख्य सचिव समेत आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : छपरा में संदिग्ध परिस्थिति में मौत का सिलसला फिर शुरू, चाचा - भतीजे ने तोड़ा दम

Advertisment

आपको बता दें कि, 6 जनवरी को भ्रमण और समीक्षा करने के बाद सीएम शाम को पटना वापस लौट आएंगे. हालांकि, अगले दिन फिर से सीएम वैशाली निकले जाएंगे, जिसके बाद 8 जनवरी को सीवान, 9 को सारण, 11 को मधुबनी,12 को दरभंगा, 17 को सुपौल, 18 को सहरसा, 19 को अररिया, 20 को किशनगंज, 21 को कटिहार, 22 को खगड़िया, 28 को बांका और 29 को मुगेर, लखीसराय और शेखपुरा जिले का भ्रमण कर इस समाधान यात्रा को समाप्त करेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुख्यमंत्री आज से अपनी समाधान यात्रा की कर रहे शुरुआत 
  • वाल्मीकिनगर में कई योजनाओं का करेंगे निरीक्षण 
  • बेतिया में जीविका दीदियों व जन प्रतिनिधियों को करेंगे संबोधित 

Source : News State Bihar Jharkhand

Vijay Kumar Chowdhary west-champaran Minister Sanjay Jha CM Nitish Kumar Samadhan Yatra Santpur Sohariya Panchayat Valmiki Nagar
Advertisment
Advertisment