Advertisment

Bihar News: मुंगेर में मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई, 2 घंटों तक बरसाए डंडे-चप्पल

मुंगेर में हथियार डिलीवरी करने से मना करने पर मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. दोनों बच्चे नाबालिग हैं.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
munger news

थियार डिलीवरी करने से मना करने पर पिटाई.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

मुंगेर में हथियार डिलीवरी करने से मना करने पर मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. दोनों बच्चे नाबालिग हैं. मामला बरियारपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित बच्चों ने बताया कि गलत काम के लिए मना करने पर दबंग पहले उन्हें घर से उठाकर ले गए. उन्हें थप्पड़ मारे गए. इसके बाद भी जब बच्चे हथियार डिलीवरी के काम के लिए नहीं माने तो उन्हें दो घंटों तक डंडों से पीटा गया. बच्चों की पिटाई का वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Advertisment

हथियार डिलीवरी करने से मना करने पर पिटाई

वारदात 27 जुलाई गुरुवार की बताई जा रही है. नाबालिग बच्चों की पिटाई का आरोप गांव के ही निलेश यादव, राजीव यादव और चंदन साव लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग दो नाबालिग बच्चों की पिटाई कर रहे हैं और उनकी मां उन्हें छोड़ देने के लिए हाथ-पैर जोड़ रही है. बच्चों ने बताया कि घर से ले जाकर स्कूल में बंद करके उनकी पिटाई की गई है. जिस स्कूल में ये वारदात हुई है उसका नाम मध्य विद्यालय नया छावनी है. वहीं, यह भी जानकारी मिल रही है कि बच्चों की पिटाई के बाद दोनों परिवारों के लोग घर पर ताला लगाकर गांव छोड़कर कहीं चले गए हैं.

यह भी पढ़ें- जातीय गणना को लेकर जगदानंद सिंह का बयान, जब-जब बिहार ने अंगड़ाई ली, हर क्षेत्र में परिवर्तन हुआ

Advertisment

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं, गांव के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चों की करीब दो घंटों तक पिटाई की गई है. वहीं, यह भी जानकारी मिली है कि बच्चों को छुड़ाने के दौरान उनकी मां से भी दबंगों ने मारपीट की है. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी बरियारपुर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस बच्चों को छुड़ाकर थाने ले आई. मामले में पीड़ित मां ने एससी-एसटी थाने में आरोपी राजीव यादव, निलेश और चंदन साह के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चंदन साह फरार चल रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुंगेर में मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई
  • हथियार डिलीवरी करने से मना करने पर पिटाई
  • दबंगों ने बच्चों को करीब 2 घंटे तक पीटा
  • पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger News bihar police Munger Crime News Munger police Bihar News
Advertisment
Advertisment