Advertisment

क्या चिराग और कंगना में आ गई है दूरियां? 'राजनीति' ने कर दी दोस्ती खराब!

Chirag Paswan and Kangana Ranaut: चिराग पासवान ने अपनी दोस्त और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही चिराग ने यह भी बताया कि क्या वह कंगना को देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
kangana ranaut and chirag paswan

क्या चिराग और कंगना में आ गई है दूरियां

Advertisment

Chirag Paswan and Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एनडीए सांसद कंगना रनौत अकसर सुर्खियों में बनी रहती है. कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. वह कभी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तो कभी देश में चल रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है. एक बार फिर से कंगना खबरों में है. दरअसल, उन्होंने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद विपक्षी दल के नेता के साथ ही उनके पार्टी के लोगों में भी नाराजगी देखी गई थी. इस बीच कंगना के अच्छे दोस्त  और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने उन्हें बड़ी नसीहत दे डाली है. 

Advertisment

क्या चिराग और कंगना में आ गई है दूरियां?

दरअसल, एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में चिराग पासवान से जब कंगना के किसानों पर दिए गए बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में वह नई-नई आई हैं, धीरे-धीरे सीख जाएगी. कंगना समझदार हैं और चीजों को जल्द समझ जाएंगी.

कंगना समझदार हैं, धीरे-धीरे सीख जाएगी

Advertisment

आगे चिराग ने कहा कि हर किसी की व्यक्तिगत राय होती है, लेकिन जब हम किसी पार्टी में होते हैं तो हमें पार्टी की राय को प्राथमिकता देनी चाहिए. साथ ही चिराग ने अपनी दोस्त को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी मां के समान होती है और हमें अपनी जिम्मेदारी को समझना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- ऊ मुसहर हैं क्या? बिहार में शुरू हुई मुसहर-गरेड़ी की लड़ाई, लालू यादव और मांझी आमने-सामने

कंगना को देखकर नहीं बदलता हूं रास्ता- चिराग

Advertisment

बता दें कि संसद से कंगना और चिराग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों हंसते नजर आ रहे थे. वहीं, इस फोटो के वायरल होने के बाद एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि इसके बाद से चिराग मुझे देखकर रास्ता बदल लेते हैं. जब चिराग से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि ऐसा नहीं है. कंगना ने ऐसे ही यह बात बोली होगी. कंगना से उनकी कोई नाराजगी नहीं है.

साथ में फिल्म कर चुके हैं कंगना-चिराग

कंगना एक बड़ी फिल्म स्टार है और वह अपने दम पर अकेले फिल्मों को चलाने की भी ताकत रखती हैं. राजनीति में आने से पहले चिराग ने भी फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2011 में फिल्म मिले न मिले हम में चिराग और कंगना एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों सालों से एक-दूसरे को जानते हैं.

Bihar Politics Chirag Paswan affairs Kangana Ranaut chirag paswan and kangana ranaut relationship
Advertisment
Advertisment