Advertisment

चिराग पासवान ने बीजेपी को दिया तोहफा, पार्टी भी दे सकती है उन्हें रिटर्न गिफ्ट

चिराग पासवान ने खुद भी इस बात का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि मौजूदा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. चिराग पासवान मोकामा और गोपालगंज दोनों जगह पर प्रचार के लिए जाएंगे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
chirag

Chirag Paswan( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान का आज जन्मदिन है. जन्मदिन के मौके पर वो दिल्ली से पटना पहुंचे है और पटना आते ही उन्होंने एक बार फिर बीजेपी को तोहफा  दे दिया है. जिसके बारे में खुद बीजेपी भी बोलते हुए नजर आई थी. आखिरकार आज चिराग ने खुद भी इस बात का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि मौजूदा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. चिराग पासवान मोकामा और गोपालगंज दोनों जगह पर प्रचार के लिए जाएंगे.

Advertisment

हालांकि, चिराग पासवान ने रविवार को बताया था कि उनकी केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान बिहार के राजनीतिक हालात और चिराग के भविष्य पर भी चर्चा हुई. संभवत बीजेपी ने चिराग के सामने कोई राजनीतिक ऑफर रखा है. ऐसे में चिराग पासवान को बीजेपी की तरफ से जन्मदिन का गिफ्ट भले ही बाद में मिले लेकिन चिराग ने रिटर्न गिफ्ट देने का फैसला कर लिया और मोकामा के साथ-साथ गोपालगंज करने वाले हैं.

आपको बता दें कि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि चिराग पासवान दोनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. लेकिन, बाद में चिराग की पार्टी के ही नेता कह रहे थे कि बीजेपी की बातों पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है. चिराग पासवान पटना जरूर आएंगे लेकिन बीजेपी के लिए प्रचार करने का उनका कोई इरादा नहीं है. लेकिन अब चिराग पासवान ने खुद साफ़ कर दिया है कि वे बीजेपी के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे. 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics mokama BJP assembly-by-election ljp Gopalganj Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment