Advertisment

Chirag Paswan: चिराग के साथ नजर आईं मिस्ट्री गर्ल, शादी की चर्चा हुई तेज

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान इन दिनों नेशनल क्रश बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इन सबके बीच एक मिस्ट्री गर्ल के साथ चिराग पासवान की तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद से हाजीपुर सांसद की शादी की खबरें तेज हो चुकी

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  41

चिराग के साथ नजर आईं मिस्ट्री गर्ल( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में लोकसभा चुनाव में 5 में से 5 सीटों पर कब्जा करने के बाद लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इस युवा नेता की हर तरफ चर्चा है. चिराग को मोदी कैबिनेट 3.0 में भी मंत्री बनाया गया है. उन्हें खेल मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है. इस बीच हाजीपुर सांसद अपने गुड लुक को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इतना ही नहीं चिराग नेशनल क्रश बन चुके हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इन सबके बीच चिराग की एक फोटो एक लड़की के साथ सामने आई है, जिसे लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. वहीं, अब यह खुलासा हो चुका है कि आखिर चिराग के साथ तस्वीर में दिख रही यह मिस्ट्री गर्ल है कौन. पहले तो जब यह तस्वीर सामने आई तो चिराग की शादी की खबरें तेज हो गई. दरअसल, उनकी मां ने भी इशारों-इशारों में कुछ समय पहले ही चिराग की शादी की बात कही थी. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarushi Nishank (@arushi.nishank)

जानिए कौन है मिस्ट्री गर्ल?

चिराग पासवान के साथ जिस लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, वह और कोई नहीं बल्कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक हैं. आरुषि निशंक एक एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म तारिणी रिलीज हुई थी. आरुषि फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज और म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के साथ ही आरुषि सोशल वर्क भी करती हैं. 36 वर्षीय आरुषि एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 15 अगस्त के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी, विधानसभा चुनाव से पहले बनाई रणनीति

आरुषि ने चिराग संग शेयर की तस्वीर

दरअसल, चिराग को मंत्री पद मिलने के बाद आरुषि उनसे मिलने पहुंची थी. दोनों पुराने और अच्छे दोस्त हैं. यह तस्वीरें आयुषी ने चिराग के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों फोटो में कुछ डिस्कस करते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए आरुषि ने लिखा कि जब आपका दोस्त वहां पहुंच जाता है, जिसका वह हकदार था तो बहुत खुशी होती है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • चिराग के साथ नजर आईं मिस्ट्री गर्ल
  • आरुषि ने चिराग संग शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर शादी की चर्चा हुई तेज

Source : News State Bihar Jharkhand

Chirag Paswan affairs chirag paswan with aarushi nishank Chirag Paswan with girl Chirag Paswan bride Chirag Paswan photos Chirag Paswan girlfriend Chirag Paswan wedding rumors Chirag Paswan marriage news Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment