Advertisment

Chirag Paswan: चिराग ने विधानसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा, विपक्ष पर कसा तंज

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रविवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि हाजीपुर देश के सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र में शामिल होगा और इसके लिए वह दिन-रात एक कर देंगे.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag paswan photo

चिराग ने विधानसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

2024 लोकसभा चुनाव में हाजीपुर से चुनाव जीतने के बाद पहली बार लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. दरअसल, लोजपा (आर) ने अपने पांचों नवनिर्वाचित सासंदों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया था. दरअसल, लोकसभा चुनाव में एनडीए के सहयोगी दल लोजपा (आर) को पांच में से पांचों सीटों पर जीत हासिल की. लोजपा (आर) का प्रदेश में शानदार प्रदर्शन रहा. इसके लिए चिराग पासवान की काफी प्रशंसा भी हुई. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिराग की तारीफ की. इसके साथ ही युवा नेता को मोदी कैबिनेट 3.0 में भी जगह मिली. चिराग को केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री बनाया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Weather: IMD ने 8 जिलों के लिए जारी की चेतावनी, कोसी नदी का बढ़ रहा जलस्तर

जीत के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे चिराग

वहीं, जीत के बाद रविवार को पटना पहुंचे चिराग ने पहले सर्किट हाउस के सामने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. जिसके बाद रविवार को लोकसभा जीतकर पहली बार हाजीपुर पहुंचे. इस दौरान सांसद ने कहा कि पार्टी की कड़ी मेहनत की वजह से हमने शानदार जीत हासिल की और आने वाले दिनों में हाजीपुर देश के सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र में शामिल होगा. क्षेत्र में स्कूल, बस स्टैंड और सीवरेज की बेहतर व्यवस्था की जाएगी. वह हाजीपुर के लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

Advertisment

विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत का किया दावा

इसके साथ ही विपक्ष पर जुबानी हमला करते हुए चिराग ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने आरक्षण, संविधान व लोकतंत्र को लेकर गलत प्रचार किया. जिसका असर लोकसभा चुनाव में कई जगहों पर में देखने को मिला. विपक्षी पार्टी के झूठी अफवाह की वजह से यूपी में एनडीए का प्रदर्शन अपेक्षा के हिसाब से नहीं रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए युवा नेता ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एनडीए ने सफलता हासिल की. इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग ने दावा किया कि हम सभी घटक दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बिहार में बड़ी जीत हासिल करेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान
  • कहा- दिन-रात कर देंगे एक
  • विपक्ष पर साधा निशाना

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Chirag Paswan bihar politics news Chirag Paswan Vs Pashupati Paswan big news Chirag Paswan Video top news today Chirag Paswan affairs Chirag Paswan political career Chirag Paswan movie
Advertisment
Advertisment