Advertisment

NEET पेपर लीक में तेजस्वी के निजी सचिव पर चिराग ने दी प्रतिक्रिया, कहा-...

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव के निजी सचिव का नाम नीट पेपर लीक में सामने आने पर भी बड़ा बयान दिया है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag and tejashwi yadav

तेजस्वी के निजी सचिव पर चिराग ने दी प्रतिक्रिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार में नीट पेपर लीक का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पेपर लीक मामले में जमकर सियासत भी शुरू हो चुका है. पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पेपर लीक मामले में राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसकी निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए तो वहीं विपक्ष भी आरजेडी पर पलटवार करती नजर आईं. दरअसल, पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के निजी सचिव का नाम सामने आया है, जिसे लेकर विपक्षी नेता हमलावर हो रहे हैं. इन सबके बीच लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी नीट पेपर लीक को लेकर  तेजस्वी के निजी सचिव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. चिराग पासवान से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सब जांच के विषय हैं और जो भी इस मामले में शामिल हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Nalanda Cheating in Exam: बिहार में एक और परीक्षा में धांधली, मुन्ना भाई समेत 16 गिरफ्तार

नीट पेपर लीक मामले पर चिराग ने दी प्रतिक्रिया

आगे केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के चल रही इस्तीफे की मांग पर चिराग ने कहा कि सरकार के पा छिपाने को कुछ नहीं है और वह अपनी बातों को निष्पक्षता के साथ सदन में रखेगा. सरकार छात्रों के भविष्य को गंभीरता से देख रही है और पेपर लीक मामले में दोषियों का पता करने के लिए सरकार ने कई जांच एजेंसियों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है. जो भी फैसला लिया जाएगा, वो छात्रों के हित को ध्यान में रखते हुए ही लिया जाएगा. 

Advertisment

नेशनल क्रश बने चिराग पासवान

आपको बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी ने बिहार में पांच में से पांचों सीटों पर जीत दर्ज की. इस शानदार प्रदर्शन के लिए युवा नेता की जमकर तारीफ भी हो रही है. वहीं, हाजीपुर सांसद को मोदी कैबिनेट 3.0 में शामिल भी किया गया है. इन दिनों चिराग सोशल मीडिया पर नेशनल क्रश बने हुए हैं. उनकी फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस आरुषी निशंक के साथ भी उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नीट पेपर लीक पर चिराग ने दी प्रतिक्रिया
  • कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
  • तेजस्वी के निजी सचिव पर ये क्या कह गए चिराग

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Chirag Paswan Tejashwi yadav NEET Paper Leak 2024 Chirag Paswan Reaction on NEET Paper Leak Tejashwi Yadav PS pritam yadav
Advertisment
Advertisment