Advertisment

नाराजगी की खबरों पर चिराग पासवान का जवाब, कहा- ये सब तो....

दिल्ली के लिए रवाना होते हुए चिराग पासवान से जब पूछा गया कि वह नाराज हैं तो उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये सब तो आप लोगों के माध्यम से ही सुनते आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag paswan pic

नाराजगी की खबरों पर चिराग पासवान का जवाब( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव से पहले लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान की नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी. कहा जा रहा था कि सीटों के बंटवारे से चिराग पासवान नाराज हैं, जिस वजह से प्रधानमंत्री के बिहार दौरे के दौरान वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इन सबके बीच चिराग पासवान ने खुद ही अपनी नाराजगी को लेकर बयान दिया है. रविवार को पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए रवाना होते हुए चिराग पासवान से जब पूछा गया कि वह नाराज हैं तो उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये सब तो आप लोगों के माध्यम से ही सुनते आ रहे हैं. किस दिन नाराज हूं, किस दिन खुश हूं, मेरी चिंता बहुत है. मेरी चिंता सिर्फ बिहार और बिहारियों को लेकर है. वहीं, सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि सीटों की संख्या को लेकर, सीट शेयरिंग को लेकर, यह चीजें बहुत जल्द साझा कर देंगे. हमलोगों की बातें हो चुकी है और बहुत जल्द ही आपको भी बता दिया जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लालू के करीबी सुभाष यादव की हुई गिरफ्तारी, एक्शन में ईडी

चिराग पासवान ने की थी नड्डा से मुलाकात

गुरुवार को चिराग पासवान ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की. बता दें कि हाजीपुर सीट के साथ ही चिराग ने लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार से 6 सीटों पर अपनी दावेदारी पेश की है. चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से कहा है कि पिछली बार की तरह इस बार भी लोकसभा चुनाव में लोजपा 6 सीटों पर लड़ेगी क्योंकि 2019 के चुनाव में लोजपा ने 6 सीटों पर जीत हासिल की थी. हालांकि बाद में 5 सांसद पार्टी छोड़कर चले गए थे, लेकिन चिराग इन सभी सीटों पर भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. वहीं, नड्डा ने उचित फैसला लिए जाने का भरोसा दिया है.

Advertisment

मुकेश सहनी को बीजेपी का ऑफर

दूसरी तरफ खबरों की मानें तो विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के मुकेश सहनी की भी एनडीए में शामिल होने की चर्चा तेज हो चुकी है. सूत्रों की मानें तो मुकेश सहनी को एनडीए की तरफ से विशेष ऑफर दिया गया है. रविवार को मुकेश सहनी दिल्ली आ रहे हैं, जहां वे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा और मुकेश सहनी के बीच एनडीए में शामिल होने को लेकर आखिरी दौर की बातचीत होनी है. रविवार की देर शाम तक यह स्पष्ट हो सकता है कि सहनी बीजेपी का ऑफर स्वीकार करेंगे या नहीं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नाराजगी की खबरों पर चिराग पासवान का जवाब
  • कहा- ये सब तो आप लोगों के माध्यम से ही सुनते आ रहे
  • मेरी चिंता सिर्फ बिहार और बिहारियों को लेकर

Source : News State Bihar Jharkhand

चिराग पासवान news update मुकेश सहनी बिहार समाचार लोकसभा चुनाव 2024 VIP Supremo Mukesh Sahani bihar latest news hindi news Lok Sabha Election 2024 Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment