Advertisment

हाजीपुर को लेकर चिराग ने कह दी बड़ी बात, बोले- जब राजनीति का 'र' भी....

बिहार में पांचवें चरण का चुनाव चल रहा है. पहली बार जमुई सांसद चिराग पासवान अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान का गढ़ कहा जाने वाला लोकसभा सीट हाजीपुर से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag paswan photo

हाजीपुर को लेकर चिराग ने कह दी बड़ी बात( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में पांचवें चरण का चुनाव चल रहा है. पहली बार जमुई सांसद चिराग पासवान अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान का गढ़ कहा जाने वाला लोकसभा सीट हाजीपुर से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, इस बीच चिराग ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर मीडिया कर्मी से बात करते हुए जमकर जुबानी हमला किया. उनसे हाजीपुर सीट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बचपन से जब मैं राजनीति का र भी नहीं जानता था.. जब बचपन में बच्चों को घर का पता याद कराया जाता था तब से हाजीपुर का नाम मेरे कानों में गुंजता था.. मेरे जन्म से पहले, 1977 से पापा हाजीपुर का प्रतिनिधत्व करते आए हैं, तो यह रिश्ता अलग है. 

Advertisment

राजनीति का र नहीं जानता था, तब से हाजीपुर का नाम सुन रहा

ऐसे में मुझे विश्वास है कि जो प्यार मेरे पिता को मिला था, वहीं प्यार मुझे भी मिलेगा. पिता के नक्शे कदमों पर चलते हुए.. विकास और मेरे पिता का नाम पर्यावाची रहे हैं हाजीपुर में. जो काम उन्हेंने किया है, उसको आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ आगे निकला हूं..देश के सबसे ज्यादा विकासित लोकसभा में हाजीपुर हो. जमुई में मुझे 10 साल मिला. लोकसभा को 99 से पहले पायदान पर लेकर आया... नीति आयोग की रिपोर्ट प्रमाणित करती है आकांक्षित जिलों की सूची में...यह अनुभव है कार्य करने का और मानता हूं कि हाजीपुर को इसी अनुभव में कार्य को उतारा जाए.. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Rally: दो दिवसीय दौरे पर PM मोदी, करेंगे इन जगहों पर ताबड़तोड़ रैलियां

इंडिया गठबंधन ऑल टाइम लो पर रहेगा- चिराग

जब मीडिया कर्मी ने तेजस्वी के 300 प्लस वाले बयान पर चिराग से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि नादानी में लोग ऐसी बात कहते हैं 2014 से ज्यादा बुरा 2019 में हुआ और 2019 से बुरा 2024 में होगा...  2019 से बुरा राजद के लिए क्या होगा, उनके पास एक सीट भी नहीं थी.. एक सीट कांग्रेस को किशनगंज से मिली थी, जो इस बार हमलोग ही जीत रहे हैं.. देशभर में हमारा गठबंधन 400 पार कर रहा है और इंडिया गठबंधन या जो भी इनकी पार्टी का नाम है, वह ऑल टाइम लो पर रहेगा.

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी के 300 पार पर चिराग ने दिया बयान
  • कहा- नादानी में लोग ऐसी बात करते हैं
  • इंडिया गठबंधन ऑल टाइम लो पर रहेगा- चिराग

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Hajipur Lok Sabha Seat Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 Bihar Lok Sabha Elections Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment