Advertisment

चिराग पासवान बोले- एनडीए से अलग नहीं, चाचा पशुपति पारस और हाजीपुर पर दिया बयान

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए में शामिल होने के बाद आज रविवार 23 जुलाई को पटना पहुंचे. पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग ने कहा कि वो कभी भी राजग(NDA) से अलग हुए ही नहीं.

author-image
Vikash Gupta
एडिट
New Update
Chirag Paswan

Chirag Paswan ( Photo Credit : news nation file)

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए में शामिल होने के बाद आज रविवार 23 जुलाई को पटना पहुंचे. पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग ने कहा कि वो कभी भी राजग(NDA) से अलग हुए ही नहीं. वो हमेशा पीएम मोदी के काम की तारीफ करते रहे हैं और पीएम के साथ रहे हैं. चिराग ने केंद्रीय मंत्री और चाचा पशुपति पारस के उस बयान के सवाल पर जवाब दिया जिसमें पारस ने कहा था कि पैर छू लेने से दिल नहीं मिल जाते हैं. 

Advertisment

नीतीश पर निशाना

चिराग ने कहा कि वो हमेशा एनडीए और बीजेपी के साथ रहे हैं. वो कभी भी इस गठबंधन से अलग नहीं हुए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी की ओर से उनकों और उनके पार्टी से संपर्क किया गया और जो सम्मान दिया गया वो अलग ही था. उन्होंने आगे कहा कि वो नीतीश कुमार के जैसे नहीं है कि दो साल बीजेपी के साथ और दो साल आरजेडी के साथ, वो हमेशा बीजेपी के साथ रहे हैं और रहेंगे. उनका पीएम मोदी के साथ अलग ही रिश्ता है. चिराग ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात के बाद काफी चीजे साफ हो गई हैं समय आने पर बता दिया जाएगा. 

लोग नीतीश कुमार से गुस्सा

Advertisment

चिराग पासवान ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटें जीतना है. इसके लिए रूपरेखा तैयार हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बिहार उपचुनाव ने दिखा दिया की लोगों में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ कितना गुस्सा है. नीतीश कुमार जहां जाएंगे उसी गठबंधन को नुकसान होगा.

चाचा पशुपति पारस पर बयान

चिराग ने चाचा पशुपति पारस के बयान पर कहा कि वो हमारे चाचा हैं और सम्मानित हैं वो इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं. हाजीपुर सीट पर बात हो गई है समय आने पर बता दिया जाएगा.    

Advertisment

Source : News Nation Bureau

चिराग पासवान पशुपति नाथ पारस एनडीए Chirag Paswan News Pashupatinath Paras ljp Bihar Nitish Kumar NDA एलजेपी Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment