Advertisment

चिराग ने ली तेजस्वी की चुटकी, कहा- लोकसभा चुनाव में विधानसभा का मेनिफेस्टो

बिहार में आरजेडी और भाजपा के मेनिफेस्टो के बाद एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो चुकी है. आरजेडी भाजपा पर चुनावी घोषणा पत्र के बाद तंज कसती नजर आ रही है तो वहीं भाजपा आरजेडी के मेनिफेस्टो पर निशाना साध रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag and tejashwi

चिराग ने ली तेजस्वी की चुटकी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में आरजेडी और भाजपा के मेनिफेस्टो के बाद एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो चुकी है. आरजेडी भाजपा पर चुनावी घोषणा पत्र के बाद तंज कसती नजर आ रही है तो वहीं भाजपा आरजेडी के मेनिफेस्टो पर निशाना साध रही है. भाजपा के मेनिफेस्टो को लेकर जहां बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रोजगार, युवाओं और किसान को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि देश में 60 प्रतिशत युवा हैं, इस बात का कोई जिक्र नहीं करता. देश में 80 फीसदी किसान हैं, जिसके बारे में कोई जिक्र नहीं करता. भाजपा सरकार कितनी नौकरी देंगे या नहीं देंगे इसकी कोई चर्चा नहीं है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- अशोक चौधरी ने RJD पर किया हमला, कहा- MY नहीं, पार्टी में सिर्फ Y को मिलती है जगह

चिराग ने तेजस्वी पर किया हमला

आगे तेजस्वी ने कहा कि बिहार जैसे गरीब प्रदेश और इनके जैसे जितने भी गरीब प्रदेश हैं, उनको आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी नहीं है. सरकार सिर्फ इधर-उधर की बात कर रही है. वहीं, अब लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी के मेनिफेस्टो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. चिराग ने कहा कि विपक्ष लोकसभा चुनाव में विधानसभा का मेनिफेस्टो निकाल रहा है. इनमें से कौन प्रधानमंत्री बनने जा रहा है? इनमें से कितने सांसद है और हर पार्टी अपना अलग मेनिफेस्टो निकाल रही है. 

चिराग ने कहा- लोकसभा का मेनिफेस्टो है या विधानसभा का

आगे चिराग पासवान ने कहा कि किसी भी मिनियम प्रोग्राम का जिक्र नहीं किया है. आरजेडी अलग मेनिफेस्टो लेकर आती है तो कांग्रेस अलग लेकर आती है. ये लोग रोजगार और रेवेन्यू को कैसे जनरेट करेंगे, इसका कोई जिक्र नहीं है. कहीं भी कुछ भी बोलने में क्या जाता है? आप 1 करोड़ की जगह 150 करोड़ लोगों को नौकरी दे रहे हैं, इसमें बोलने में क्या जाता है? वहीं, भाजपा के मेनिफेस्टो पर चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी है और यह पूरा होने की गारंटी है. मोदी ने आज तक सभी विवादित और ज्वलंत विषय का समाधान करने का काम किया. प्रधानमंत्री ने देश से धारा 370 खत्म कराया... क्या किसी भी सरकार की यह हिम्मत थी कि वह धारा 370 को खत्म करती. इसके साथ ही राम मंदिर के निर्माण को लेकर भी चिराग ने पीएम मोदी की तारीफ की.

HIGHLIGHTS

  • चिराग ने ली तेजस्वी की चुटकी
  • कहा- इनमें से कौन प्रधानमंत्री बनने जा रहा है?
  • लोकसभा चुनाव में विधानसभा का मेनिफेस्टो

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav तेजस्वी यादव बिहार समाचार हिंदी समाचार चिराग पासवान bihar latest news Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment