Advertisment

सम्राट चौधरी पर CM नीतीश का तंज, कहा-'उसकी कोई वैल्यू ही नहीं है'

आजादी से जुड़े बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है. सीएम नीतीश कुमार उन पर तंज कसते हुए कहा कि जिसको आजादी के बारे में पता नहीं है वह पूरी तरह से इलीगल है. उसकी कोई वैल्यू थोड़ी ना है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
nitish kumar and samrat chaudhary

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

आजादी से जुड़े बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है. दरअसल, रविवार को एक कार्यक्रम में जेपी आंदोलन की चर्चा करते हुए सम्राट चौधरी ने ये कहा था कि देश को सही मायने में 1947 में नहीं 1977 में आजादी मिली थी. अब सीएम नीतीश कुमार उन पर तंज कसते हुए कहा कि जिसको आजादी के बारे में पता नहीं है वह पूरी तरह से इलीगल है. उसकी कोई वैल्यू थोड़ी ना है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आए हुए थे.

Advertisment

सीएण नीतीश कुमार से जब पत्रकारों द्वारा सम्राट चौधरी के बयान पर टिप्पणी मांगी गई तो उन्होंने उनके बयान पर हैरानी जताते हुए कहा, हम तो उन लोगों के किसी बात पर ध्यान ही नहीं देते हैं. देश को आजादी कब मिली यह सभी को मिली है. जिसको आजादी के बारे में मालूम नहीं है तो इसका मतलब ये ही हुआ कि वह कितना इलीगल है. उन लोगों को छोड़िए.. उसका कोई वैल्यू है’.

ये भी पढ़ें-'सरकार की तनख्वाह से नही भरता है पेट... तो जेल जाने को तैयार हो जाओ..', CO को मंत्री अशौक चौधरी की फटकार

बताते चलें कि पूर्व मंत्री उपेंद्रनाथ वर्मा की पुण्यतिथि के अवसर पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था. कार्यक्र में राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर, सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मंत्री आलोक मेहता, MLC कुमुद वर्मा समेत कई अधिकारी शामिल हुए थे. आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल और सीएम समेत अन्य लोगों ने उपेन्द्रनाथ वर्मा को श्रद्धाजंलि दी.

Advertisment

2024 में 40 के 40 सीट जीतेगी बीजेपी: सम्राट चौधरी

भाजपा आपके आशीर्वाद से 24 में 40 से 40 सीट जीतेगी . 2025 में भाजपा का बेटा को बिहार का मुख्यमंत्री बनना है. नीतीश कुमार के संयोजक नहीं बनने पर कहां की प्रधानमंत्री ने अगर आपको मुख्यमंत्री बनिए. 2020 में तो लालू जी के साथ जाने को कौन कहा, जब वह ऐसे व्यक्ति हैं. जो बोलेंगे नहीं करेंगे, तो वह करेंगे. उनका सपना है कि वह प्रधानमंत्री बने. अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते हैं, तो कल्याण बिगहा में एक कुटिया बनाकर देते हैं, तो चलकर विश्राम कीजिए. 1947 में संपूर्ण आज़ादी नहीं मिलने पर अपने बयान को उन्होंने कहा कि 1947 में आजादी मिली, लेकिन गुलामी की प्रतीक थे कांग्रेस पार्टी संपूर्ण आज़ादी 1977 में मिली. हमने यह कहा था, तुमने 1977 में गरीबों की आजादी मिली.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सीएम नीतीश ने सम्राट चौधरी पर बोला करारा हमला
  • 'आजादी' से जुड़े बयान पर किया कटाक्ष
  • कहा-उसकी कोई वैल्यू है क्या?

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary CM Nitish Kumar Bihar News Tejashvi Yadav
Advertisment
Advertisment