Advertisment

तेजस्वी के विभागों का निरीक्षण करने पहुंचे CM नीतीश, दिए निर्देश

बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही जदयू कार्यालय पहुंचकर सीएम ने औचिक निरीक्षण किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar pic

तेजस्वी के विभागों का निरीक्षण करने पहुंचे CM नीतीश( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही जदयू कार्यालय पहुंचकर सीएम ने औचिक निरीक्षण किया. वहीं, शनिवार को सीएम अचानक से पटना के पीएमसीएच  पहुंच गए और वहां चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया. जैसे ही अधिकारियों को खबर मिली की सीएम वहां निरीक्षण के लिए पहुंचे हैं, सभी अधिकारी भागे-भागे पीएमसीएच पहुंचे. करीब आधे घंटे तक निरीक्षण करने के बाद सीएम ने अधिकारियों को निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया और वहां से निकल गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- CM नीतीश के वाराणसी रैली रद्द होने पर JDU ने लगाया आरोप, कहा- 'रैली करने पर मिली है बुलडोजर चलाने की धमकी'

पीएमसीएच का सीएम नीतीश ने लिया जायजा

पीएमसीएच के निर्माण कार्य का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अशोक राजपथ पर बन रहे डबल डेकर रोड का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान पथ निर्माण विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद दिखे. सीएम ने वहां मौजूद अधिकारियों को भी कुछ दिशा निर्देश दिए और निर्माण कार्य को जल्दी से पूरा करने का कहा. जिसके बाद वह रवाना हो गए. आपको बता दें कि यह दोनों ही विभाग स्वास्थ्य और पथ निर्माण  तेजस्वी यादव देख रहे हैं. 

Advertisment

सीएम की वाराणसी रैली पर सियासी हलचलें

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की 24 दिसंबर को वाराणसी में  रैली करने वाले थे. वहीं, अब नीतीश की रैली को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, रैली को जगह नहीं मिलने की वजह से इसे स्थगित किया गया है. जगह मिलने के बाद रैली की अगले तारीख की घोषणा की जाएगी. बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने इसकी जानकारी दी है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में रैली करने जा रहे हैं. इस रैली को आगामी लोकसभा चुनाव के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. जिसे लेकर बीजेपी लगातार सीएम नीतीश पर जुबानी हमला भी करते नजर आ रहे हैं. 

बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि जैसे मध्य प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी की जमानत जब्त की गई, वैसे ही उत्तर प्रदेश में भी हाल होने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितने वोट पटना में किसी वार्ड काउंसलर को मिलते हैं और वह जीतकर आता है, अगर एमपी से सभी उम्मीदवारों के वोट को जोड़कर देखा जाए तो उतने वोट भी सीएम नीतीश की पार्टी को विधानसभा चुनाव में नहीं मिले हैं. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पीएमसीएच का सीएम नीतीश ने लिया जायजा
  • तेजस्वी के विभाग का निरीक्षण करने पहुंचे नीतीश
  • सीएम की वाराणसी रैली पर सियासत तेज

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav hindi news update CM Nitish Kumar bihar latest news
Advertisment
Advertisment