Advertisment

पूर्णिया में एयरपोर्ट के लिए CM की बड़ी बैठक, बुलावा नहीं मिलने पर भड़के सांसद पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि 20 दिनों में 40 बार संसद में बोलते हुए पूर्णिया एयरपोर्ट का मुद्दा उठाया, जिससे नीतीश कुमार सक्रिय हुए. इसे उन्होंने अपनी जीत के रूप में बताया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
MP Pappu Yadav On Purnia Airport

MP Pappu Yadav On Purnia Airport

MP Pappu Yadav On Purnia Airport: 24 अगस्त 2024 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की और स्थल का निरीक्षण भी किया. केंद्र सरकार ने इस परियोजना के लिए 432 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की है, जिससे पूर्णिया में एयरपोर्ट निर्माण का सपना साकार होता दिख रहा है. हालांकि, इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्णिया के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को न बुलाए जाने से वे बेहद आहत हुए हैं.

Advertisment

पप्पू यादव की प्रतिक्रिया और नाराजगी

आपको बता दें कि पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पप्पू यादव ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इस बैठक में आमंत्रित न किया जाना उनके लिए बेहद निराशाजनक है. उन्होंने बताया कि पिछले 20 दिनों के संसद सत्र में उन्होंने 40 से अधिक बार पूर्णिया एयरपोर्ट का मुद्दा उठाया था, जिसके चलते ही केंद्र से 432 करोड़ रुपये की मंजूरी मिली. उन्होंने इसे अपनी और पूर्णिया की जनता की जीत बताया, जिन्होंने लंबे समय से इस एयरपोर्ट की मांग की थी.

यह भी पढ़ें : बिहार में BJP ने बढ़ाई विपक्ष की टेंशन! शिवराज सिंह चौहान के ऐलान से हलचल तेज

कांग्रेस के साथ वैचारिक जुड़ाव

वहीं पप्पू यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी, जन अधिकार पार्टी, का कांग्रेस में औपचारिक विलय अभी नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि वे केवल वैचारिक रूप से कांग्रेस के साथ जुड़े हैं और तीन महीने के भीतर यह निर्णय लेंगे कि पार्टी का विलय करेंगे या नहीं. उन्होंने बताया कि उनके पास डेढ़ लाख से अधिक कार्यकर्ता हैं, जिनके कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही वे पार्टी का विलय करेंगे. उन्होंने राहुल गांधी की विचारधारा की सराहना की और इसे बिहार में फैलाने का संकल्प व्यक्त किया.

एनडीए और आरजेडी पर तीखा प्रहार

इसके अलावा आपको बता दें कि पप्पू यादव ने इस अवसर पर एनडीए और आरजेडी, दोनों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से हिंदू-मुस्लिम और नफरत की राजनीति करती रही है, जिसके खिलाफ वे हर पंचायत में जाकर जनता के बीच जागरूकता फैलाएंगे. साथ ही, उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला किया, यह कहते हुए कि राजनीतिक रणनीति बनाना और उसे सही तरीके से लागू करना दो अलग-अलग चीजें हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर राजनीति नहीं की जा सकती है.

Bihar Politics Bihar Politics BJP Pappu Yadav bihar politics nitish kumar Bihar politicsal News Nitish Kumar hindi news Bihar Politics Congress Bihar News
Advertisment