Advertisment

RJD संग हाथ मिलाने को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'दोबारा नहीं करेंगे गलती'

बिहार में एक बार फिर से सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. कुछ दिनों पहले सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थी. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. इस बीच सीएम नीतीश ने बड़ा बयान दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar on rjd

RJD संग हाथ मिलाने को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान

बिहार में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. कुछ दिनों पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थी. जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में यह कयास लगाए जा रहे थे कि नीतीश दोबारा से पलटी मार सकते हैं और एनडीए का साथ छोड़ गठबंधन का हाथ थाम सकते हैं. इन सबके बीच सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय दौर पर बिहार पहुंचे हैं.

Advertisment

पटना पहुंचकर नड्डा ने सीएम नीतीश से की मुलाकात

पटना पहुंचते ही नड्डा नीतीश कुमार से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और उन्होंने सीएम से बातचीत की. इस बातचीत के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों नेताओं के बीच कई अहम बातों पर चर्चा हुई. इस मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें- 'असुरों की पार्टी है RJD, वो लोग असुर हैं', बिहार के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

दो बार आरजेडी के साथ जाकर हुई गलती- नीतीश 

सीएम नीतीश ने कहा कि दो बार महागठबंधन के साथ सरकार बनाकर उनसे गलती हुई है और वह यह दोबारा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि दो बार उन लोगों के साथ चले गए, अब यह गलती दोबारा नहीं होगी. अब वह आरजेडी के साथ कभी नहीं जाएंगे. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सभी पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. इस बीच प्रदेश में गमछा पॉलिटिक्स की भी शुरुआत हो चुकी है. दरअसल, तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हरे गमछे की जगह हरी टोपी और बैज लगाने का निर्देश दिया है. जिसे लेकर राज्य में राजनीति शुरू हो चुकी है.

दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा

जेपी नड्डा आज आईजीआईएमएस नेत्र अस्पताल का उद्धाटन करेंगे. जिसके बाद भागलपुर पहुंचकर वहां 200 बेड के सुपर स्पेशलियलीटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे. भागलपुर से नड्डा गया के लिए रवाना होंगे और मगध मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. कल नड्डा पीएमसीएमच और दरभंगा में प्रस्तावित एम्स का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद दरभंगा और मुजफ्फरपुर में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे.

Bihar Politics nitish kumar on joining hands with RJD Bihar News
Advertisment
Advertisment