Advertisment

'CM नीतीश कुमार गिड़गिड़ाने वाले नेता नहीं है, तेजस्वी अनाप-शनाप बोल रहे', JDU नेता का बड़ा बयान

बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार पर दिए गए बयान के बाद से प्रदेश में सियासी भूचाल मचा हुआ है. तेजस्वी ने दावा किया था कि नीतीश ने सभी विधायकों से उनके आवास पर माफी मांगी थी. जिस पर जेडीयू और आरजेडी ने पलटवार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish vs tejashwi

तेजस्वी अनाप-शनाप बोल रहे

बिहार में सियासी भूचाल मचा हुआ है. पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए नीतीश कुमार हमारे घर आए थे और सभी विधायकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहे थे. माफी मांग रहे थे. तेजस्वी यादव के इस बयान ने प्रदेश में राजनीतिक पारा हाई कर दिया है. इस बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार गिड़गिड़ाने वाले नेता नहीं है बल्कि उन्होंने आरजेडी को नया जीवन दान दिया है.

Advertisment

नीतीश कुमार गिड़गिड़ाने वाले नेता नहीं है- ललन सिंह

2010 में आरजेडी विधानसभा चुनाव में सिर्फ 22 सीटों पर सिमट गई थी और इस बार फिर से 2025 में पार्टी का हाल वही होने वाला है. फिर से 2010 की पुनरावृत्ति हो सकती है. तेजस्वी हार की बौखलाहट से अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

बीजेपी नेता ने कहा- झूठ बोलना बंद करें तेजस्वी

Advertisment

वहीं, तेजस्वी के बयान पर बीजेपी नेता कुंतल कृष्ण ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव के पास इसका वीडियो है तो वह प्रमाण जारी करें. नहीं तो झूठ बोलना बंद कर दें. नीतीश जी ने तो सार्वजनिक तौर पर कहा कि उनके साथ दो बार जाकर गलती की. इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन अगर तेजस्वी यादव के पास प्रमाण है तो उन्हें भी इसे सार्वजनिक करना चाहिए. वह बिना सिर-पैर की बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- भाजपा के बाद इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह, सामने आई खास तस्वीर

हाथ जोड़कर मांगी थी विधायकों से माफी- तेजस्वी यादव

Advertisment

बता दें कि तेजस्वी यादव ने यह दावा किया है कि नीतीश कुमार हमारे घर में हाथ जोड़कर आए थे और सभी विधायकों से माफी मांगी थी. हमारे पास इसका फुटेज भी है. नीतीश कुमार ने तो सदन में भी कई बार हाथ जोड़कर माफी मांगी है. वह कई बार मीडियाकर्मियों के सामने भी बोल चुके हैं कि उनसे गलती हुई कि वह बीजेपी के साथ गए.  

विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान

आपको बता दें कि अगले साल बिहार विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. 10 सितंबर से तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम शुरू किया. पहले चरण में तेजस्वी चार जिलों का दौरा करेंगे. यह दौरा 10-17 सितंबर तक चलेगा. पहले दो दिन तेजस्वी समस्तीपुर का दौरा करेंगे. इसके बाद 12-13 सितंबर को दरभंगा, 14-15 सितंबर को मधुबनी और 16-17 सितंबर को मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कार्यकर्ताओं व नेताओं से विधानसभा सीट को लेकर फीडबैक लेंगे. 

Bihar Politics Tejashwi yadav Nitish Kumar Lalan Singh Bihar News
Advertisment
Advertisment