Advertisment

CM नीतीश ने कर दी एक और बड़ी घोषणा, 2025 से पहले 10 लाख नौकरी

बिहार में हिंदू-मुस्लिम की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिसने मुसलमानों के लिए एक भी काम नहीं किया है और कह रहा है कि मुसलमान उनके साथ है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar photo

CM नीतीश ने कर दी एक और बड़ी घोषणा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में हिंदू-मुस्लिम की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिसने मुसलमानों के लिए एक भी काम नहीं किया है और कह रहा है कि मुसलमान उनके साथ है. मुस्लिम कमेटी के लोगों से कहना चाहूंगा कि उन लोगों को कोई काम इन्होंने नहीं दिया था, सब आपस में झगड़ा करते रहते थे. हमलोगों ने उनके आपस के झगड़े बंद करवाए और हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई को खत्म कर दिया. आगे बोलते हुए नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि हमने मदरसों को सरकारी सहायता दी. आठ हजार से ज्यादा कब्रिस्तान की घेराबंदी करवाई और 1 हजार की घेराबंदी जल्द हो जाएगी. इसलिए विरोधियों के झांसे में नहीं आना है और केंद्र में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनाना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात, 4 जून के बाद बिहार में फिर बदलेगी सरकार!

नीतीश कुमार ने कर दी एक और बड़ी घोषणा

आगे पर बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में एनडीए की सरकार ने बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, रोजगार और नौकरी समेत हर क्षेत्र में विकास किया है. यह भाषण सीएम ने सोमवार को हिलसा के कचहरी रोड में चुनावी सभा को संबोधत करते हुए दिया. बिहार में एनडीए की सरकार पर बात करते हुए सीएम ने कहा कि हम भाजपा के साथ मिलकर राज्य में 2005 से काम कर रहे हैं और हर क्षेत्र में विकास किया है. हमने 2005 से लेकर 2020 के बीच 8 लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरियां दी. 

बिहार वासियों को मिली रोजगार की सौगात

इतना ही नहीं जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एक और वादा किया. उन्होंने कहा कि हमने और भाजपा ने यह तय कर लिया है कि हम 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी और 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे. वहीं, सीएम ने यह भी कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले 10 लाख लोगों को नौकरी और 5 लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा. आपको बता दें कि 1 जून को बिहार में आखिरी चरण का चुनाव होना है, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां बड़े-बड़े दावे और वादे करते नजर आ रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

  • नीतीश कुमार ने कर दी एक और बड़ी घोषणा
  • बिहार वासियों को मिली रोजगार की सौगात
  • 1 जून को होगा आखिरी चुनाव का मतदान

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar jobs sarkari naukari CM Nitish Kumar CM Nitish Kumar News hindi news CM Nitish kumar job announcement Bihar News
Advertisment