Advertisment

CM नीतीश अचानक पहुंचे अशोक चौधरी के घर, बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अशोक चौधरी के घर पर विशेष धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें भाग लेने के लिए सीएम नीतीश भी मनीष वर्मा के साथ पहुंचे थे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
nitish kumar meet ashok chaudhry

सीएम नीतीश कुमार( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

CM Nitish kumar: बिहार में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. इसी बीच, रविवार 21 जुलाई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक सुबह-सवेरे मंत्री अशोक चौधरी के बंगले पर पहुंच गए. सीएम नीतीश कुमार को अशोक चौधरी के घर देखकर सभी चौंक गए. मंत्री अशोक चौधरी ने भी मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यमंत्री के साथ उनकी गाड़ी में मनीष वर्मा भी मौजूद थे, जो हाल ही में जेडीयू में शामिल हुए हैं और नीतीश कुमार के करीबी माने जाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ विपक्ष का विरोध मार्च, तेजस्वी यादव ने किया बड़ा ऐलान

अशोक चौधरी के आवास पर मुख्यमंत्री का दौरा

यह पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार अचानक अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे हैं. इससे पहले भी वे कई बार इस प्रकार के अनपेक्षित दौरे कर चुके हैं. हालांकि, इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अशोक चौधरी के यहां जाने का विशेष कारण था. दरअसल, 21 जुलाई को गुरु पूर्णिमा थी और इस अवसर पर अशोक चौधरी के आवास पर पूजा-पाठ का आयोजन किया गया था. माना जा रहा है कि इसी आयोजन में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री वहां पहुंचे थे.

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब वहां पहुंचे तो मंत्री अशोक चौधरी गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा में व्यस्त थे. मुख्यमंत्री ने भी वहां पहुंचकर पूजा-अर्चना की और इस धार्मिक अनुष्ठान में शामिल हुए. लगभग आधे घंटे तक दोनों नेताओं की मुलाकात चली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूजा में हिस्सा लिया और अशोक चौधरी के परिवार के साथ समय बिताया. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास लौट गए.

मीडिया से कोई बातचीत नहीं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अशोक चौधरी के आवास पर अपने आधे घंटे के दौरे के दौरान किसी भी मीडिया कर्मी से बातचीत नहीं की. उनकी यह खामोशी कई अटकलों को जन्म दे रही है. राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि इस प्रकार के अनपेक्षित दौरे से राजनीतिक संदेश देने का प्रयास किया जा सकता है. हालांकि, मुख्यमंत्री का इस दौरे का मुख्य उद्देश्य धार्मिक और सामाजिक कार्यों में सहभागिता था पर इसकी राजनीतिक संदर्भ भी महत्वपूर्ण हो सकती है.

HIGHLIGHTS

  • CM नीतीश अचानक पहुंचे अशोक चौधरी के घर
  • गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा
  • बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Manish Verma Bihar Hindi News Minister Ashok Choudhary Breaking news CM Nitish Kumar guru purnima hindi news Bihar News
Advertisment