Advertisment

बिना सूचना के अचानक से JDU ऑफिस पहुंचे CM नीतीश, दे डाली हिदायत

रविवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक से जेडीयू ऑफिस पहुंच गए. इस दौरान करीब 20 मिनट तक उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हिदायत भी दी. सीएम के साथ विजय चौधरी और अशोक चौधरी दोनों ही मौजूद थे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar photo

JDU ऑफिस पहुंचे CM नीतीश( Photo Credit : फाइल फोटो)

रविवार की शाम बिना सूचना दिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू के ऑफिस पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से बातचीत की और साथ ही उन्हें आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर हिदायत भी दी. सीएम नीतीश जेडीयू कार्यालय में बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी और विजय चौधरी के साथ पहुंचे थे. जैसे ही कार्यकर्ताओं को पता चला कि मुख्यमंत्री जेडीयू कार्यालय आ रहे हैं, सभी वहां पहुंच गए और लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए सीएम को बधाई भी दी. सीएम करीब 20 मिनट तक ऑफिस में रहे और कार्यकर्ताओं से बातचीत की. यह पहली बार नहीं है जब बिना किसी सूचना के सीएम नीतीश जेडीयू कार्यालय पहुंचे हो, इससे पहले भी वह कई बार बिना सूचित किए जेडीयू ऑफिस पहुंचे हैं और मौके पर अनुपस्थित पदाधिकारियों की क्लास भी लगा चुके हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- NEET के बाद एक्साइज दारोगा का पेपर हुआ लीक! एग्जाम सेंटर के अंदर ले आया मोबाइल

अचानक से जेडीयू ऑफिस पहुंचे सीएम नीतीश

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद ही जैसे ही बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर घोषणा की है. सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट चुकी है. एनडीए ने पहले ही नीतीश कुमार को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम चेहरा बना चुकी है. वहीं, नीतीश सरकार भी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में बंपर भर्तियां निकाल रही है. दरअसल, लोकसभा चुनाव के रैलियों को दौरान सीएम नीतीश ने कई बार यह कहा था कि 2025 विधानसभा चुनाव से पहले वह प्रदेश में 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे. इसके तहत हाल ही में राज्य सरकार ने चार लाख पदों पर वैकेंसी भी जारी की है. बता दें कि लोकसभा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगातार राज्य सरकार और केंद्र सरकार को रोजगार और बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरते नजर आए थे. 

Advertisment

विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटी पार्टियां

वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के सभी विधायकों को दो महीने का अल्टीमेटम दिया है और उन्हें कहा है कि दो महीने के अंदर अपने-अपने क्षेत्र में बचे हुए सारे काम करें नहीं तो विधानसभा चुनाव में उनका टिकट काट लिया जाएगा. बता दें कि तेजस्वी ने यह भी ऐलान कर दिया है कि 15 अगस्त के बाद वह बिहार यात्रा पर निकलेंगे. जहां वह लोगों के बीच जाकर जमीनी हकीकत जानेंगे. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिना सूचना दिए जेडीयू कार्यालय पहुंचे सीएम नीतीश
  • मुख्यमंत्री को देख ऑफिस पहुंचे कार्यकर्ता
  • विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम ने दी हिदायत

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics news update JDU Nitish Kumar bihar-news-in-hindi hindi news CM Nitish Bihar News
Advertisment
Advertisment