Advertisment

इंडिया एलायंस पर CM नीतीश का तंज, कहा- कुछ इधर-उधर लोग जीत गए हैं, अगली बार सब हारेगा

नीतीश कुमार के पलटने पर विपक्ष की तरह-तरह बातों पर विराम लगाते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोगों को लगता है कि अगली बार जब आप आएगा तो कुछ इधर-उधर लोग जीत गए हैं. अगली बार सब हारेगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar pic

इंडिया एलायंस पर CM नीतीश का तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

7 जून को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने सर्वसम्मति से पीएम नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना. जिन दो नेताओं को मोदी 3.0 में गेम चेंजर के रूप में देखा जा रहा था, दोनों ने ही पीएम को अपना समर्थन दिया और साथ ही पीएम की जमकर तारीफ भी की. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना समर्थन देते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और इसके साथ ही उन्होंने बार-बार बिहार को लेकर बातों-बातों में मांग भी कर दी. इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष पर इस भाषण के दौरान जुबानी हमला भी बोला. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि नेता आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है और यह बहुत ही खुशी की बात है कि 10 साल से यह पीएम हैं और फिर प्रधानमंत्री  होने जा रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Modi 3.0: बिहार से इन पुराने चेहरे की होगी विदाई, नए चेहरे को मिलेगा मौका

भाषण के दौरान विपक्ष पर सीएम नीतीश ने कसा तंज

वहीं, बार-बार नीतीश कुमार के पलटने पर विपक्ष की तरह-तरह बातों पर विराम लगाते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोगों को लगता है कि अगली बार जब आप आएगा तो कुछ इधर-उधर लोग जीत गए हैं. अगली बार सब हारेगा.. हमको पूरा भरोसा है..  ये लोग बिना मतलब का कुछ बोल-बोल कर क्या किया है. ये सब कोई काम किया है.. उसके बाद ये सब हुआ है.. इस मौका के बाद उनके लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगा.. साथ ही अपने भाषण में नीतीश कुमार ने बिहार के लिए भी मांग कर दी और कहा कि बिहार और देश आगे बढ़ेगा.. बिहार का जो काम बचा है.. उसको पूरा कर देंगे.. बिहार का जो भी बचा है.

Advertisment

पीएम मोदी ने ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को किया चुप

इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि " 4 जून के पहले ये लोग (इंडी गठबंधन) ईवीएम को लगातार गाली दे रहे थे और ये लोग तय करके बैठे थे कि भारत के लोकतंत्र की प्रक्रिया के प्रति लोगों का विश्वास ही उठ जाए।  मुझे तो लगता था कि इस बार ये लोग ईवीएम का अर्थी जुलूस निकालेंगे, लेकिन 4 जून को शाम आते-आते उनको ताले लग गए... ईवीएम ने उनको चुप कर दिया। ये भारत के लोकतंत्र की ताकत है।"

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भाषण के दौरान विपक्ष पर सीएम नीतीश ने कसा तंज
  • कहा- कुछ इधर-उधर लोग जीत गए हैं
  • अगली बार सब हारेगा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Nitish Kumar on india alliance lok sabha result 2024 Nitish Kumar NDA News PM modi Bihar News
Advertisment
Advertisment