Advertisment

CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- रेप जैसी घटनाएं ही सपा का 'नवाब ब्रांड'

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सपा पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रही रेप घटनाओं से ऐसा लगता है कि यहीं सपा का नवाब ब्रांड है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cm yogi on sp

सीएम योगी

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को भाजपा के सदस्यता अभियान 2024 की कार्यशाला में सम्मिलित हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए सपा पर जमकर जुबानी हमला बोला. सीएम ने कहा कि हाल ही में कन्नौज में सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह पर एक नाबालिग से रेप का आरोप लगा था. वहीं, इससे पहले अयोध्या में 12 साल की मासूम से रेप केस में मोईद खान का नाम सामने आया था. इन घटनाओं का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने ये सारी घटनाएं ही सपा का नवाब ब्रांड है. सपा की यही असली पहचान है.

Advertisment

रेप मामलों पर सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना

सीएम योगी ने आगे सपा पर निशाना साधते हुए कहा कोलकाता ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में सपा मुखिया आरोपियों व बंगाल सरकार का बचाव कर रहे हैं, जबकि आधी आबादी इसका विरोध कर रही है. इसके साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि हर बूथ पर 200 सदस्य बनाना है और इसके लिए हमें गांव-गांव तक जाना है. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी SC/ST के लोगों को सचिवालय में नहीं शौचालय में बैठाना चाहते हैं- तेजस्वी यादव

हर बूथ पर 200 सदस्य बनाना है- सीएम योगी

भाजपा कार्यकर्ताओं से सीएम योगी ने कहा कि हमें इससे किसान, युवा, लेखक, सेवानिवृत्त सैनिक समेत हर वर्ग और तबके के लोगों को इससे जोड़ना है. साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वह ग्रामीण क्षेत्रों में जाए और लोगों की सुने. पहले उनकी सुनिए और फिर अपनी कहिए. इसे लेकर कई चरणों में अभियान चलाना होगा. पहले चरण का अभियान 1 सितंबर से लेकर 25 सितंबर चलेगा. दूसरे चरण का अभियान 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगा. तीसरे चरण का अभियाण 15 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलाया जाएगा. 

जमीन माफिया को सीएम योगी की चेतावनी

आपको बता दें कि सीएम योगी ने मंगलवार को जनता दर्शन के दौरान 300 लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी सुना. सीएम खुद लोगों के पास गए और उनसे प्रार्थना पत्र लिया. योगी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि अब कोई भी गरीबों की जमीन नहीं हड़प सकता है. अगर किसी ने जमीन पर अवैध कब्जा किया तो फिर उसके ऊपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi CM Yogi Akhilesh Yadav
Advertisment