Advertisment

BDO के विदाई समारोह में अश्लील गानों पर रंगारंग कार्यक्रम, Video Viral

बिहार में लोकसेवक या सरकारी कर्मचारी सरकार द्वारा बनाए गए अचार संहिता का कैसे ठेंगा दिखाते हैं. इसकी एक बानगी खगड़िया में देखने को मिली है, जहां जिले के कार्यालय परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
khagaria viral video

अश्लील गानों पर रंगारंग कार्यक्रम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में लोकसेवक या सरकारी कर्मचारी सरकार द्वारा बनाए गए अचार संहिता का कैसे ठेंगा दिखाते हैं. इसकी एक बानगी खगड़िया में देखने को मिली है, जहां जिले के बेलदौर प्रखंड कार्यालय परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ. आयोजित आर्केस्ट्रा में बार बालाओं ने भोजपुरी के अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद बेलदौर अंचल के CO समेत कई अधिकारी रंगारंग डांस का आनंद उठाते नजर आए. इतना ही नहीं पंचायत सचिव कामत प्रसाद बार बालाओं के डांस पर रुपये भी लूटते नजर आए. हालांकि इस रंगारंग कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी आज मना रही काला दिवस, काला पट्टा लगाकर पहुंचे सदन

BDO के विदाई समारोह में बार बालाओं के ठुमके

इधर, वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए प्रभारी DM ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच होगी. एक अधिकारी को इस तरह कार्यक्रम में शामिल होना शोभा नहीं देता है. दरअसल, यह वायरल वीडियो दो दिन पूर्व 12 जुलाई की है. बेलदौर प्रखंड के तत्कालीन BDO सुनील कुमार के विदाई को लेकर बेलदौर ब्लॉक परिसर में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. विदाई समारोह के दौरान ही बार बालाओं ने डांस किया. 

Advertisment

अश्लील गानों पर अधिकारियों ने किया जमकर डांस

कार्यक्रम में सर्किल ऑफिसर सुबोध कुमार समेत कई अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. इधर स्थानीय लोगों ने भी संलिप्त अधिकारी के खिलाफ DM से कार्रवाई करने की मांग की है. अब देखना यह है कि अगर कोई प्रशासनिक अधिकारी इस तरह से बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और अश्लील गानों पर डांस करते हुए पैसे उड़ाते नजर आएंगे तो इस पर कोई कार्रवाई की जाएगी या फिर एक बार फिर से इस तरह के मामले को दबा दिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • BDO के विदाई समारोह में बार बालाओं के ठुमके
  • अश्लील भोजपुरी गानों पर जमकर डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Source : News State Bihar Jharkhand

Khagaria viral video Khagaria News Social Media bihar latest news bar girl dance video
Advertisment
Advertisment