Advertisment

सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी पर यौन शोषण का आरोप, रोकी गई टिकट

सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कांग्रेस नेता और उनके बेटे पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जिसके बाद से उनकी टिकट पर तलवार लटकी हुई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manoj ram

सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी पर यौन शोषण का आरोप( Photo Credit : फाइल फोटो)

सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कांग्रेस नेता और उनके बेटे पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जिसके बाद से उनकी टिकट पर तलवार लटकी हुई है. आपको बता दें कि मनोज राम 9 मई को नॉमिनेशन पर्चा भरने वाले थे, लेकिन जैसे ही यह जानकारी कांग्रेस महकमे में पहुंची, उनका सिंबल रोक दिया गया. नॉमिनेशन सिंबल के अभाव में मनोज कुमार 9 मई को अपना नामांकन पर्चा नहीं भर पाए. जिसके बाद पार्टी में उनकी सीट को लेकर चर्चा होने लगी है. इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं तेज हो चुकी है. अब देखना यह है कि सासाराम से मनोज कुमार को ही प्रत्याशी बनाया जाता है या फिर किसी दूसरे उम्मीदवार को कांग्रेस यह मौका देती है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- PM मोदी के रोड शो से पहले लालू का बड़ा हमला, कहा- तीन चरण में ही बिहार ने सड़क पर ला दिया

सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी पर यौन शोषण का आरोप

वहीं, दूसरा शनिवार होने की वजह से नॉमिनेशन फाइल नहीं हो सका और रविवार छुट्टी का दिन है. सोमवार और मंगलवार नॉमिनेशन का आखिरी दिन है.  कांग्रेस नेता का बेटा यौन शोषण के आरोप में सलाखों के पीछे चला गया है. मामला अंडर इन्वेस्टिगेशन में है. आपको बात दें कि नाबालिग के पिता ने कैमूर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी. आवेदन में कहा गया था कि सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम और उनके बेटे उज्जवल कुमार सहित चार लोगों पर यौन शोषण का आरोप है. वहीं, एसपी के आदेश के बाद कुदरा थाना में 8 अप्रैल, 2024 को कांड संख्या 130/24 दर्ज किया गया. पुलिस की जांच के बाद कांग्रेस नेता के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, मनोज राम भी इस केस में नामजद अभ्युक्त बनाए गए थे. 

Advertisment

कांग्रेस प्रत्याशी की रोकी गई टिकट

बावजूद इसके कुदरा पुलिस ने मामले में ढीलाई बरती. यौन शोषण के आरोप के बाद भी जब कांग्रेस ने मनोज राम को अपना प्रत्याशी बनाया तो यह केस हाइलाइट हो गया.  दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. नाबालिग के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी मनोज राम के स्कूल में पढ़ती थी. उसी का फायदा उठाकर नाबालिग के साथ मनोज राम और उनके बेटे ने उसका यौन शोषण किया. वहीं, इस घटना से जुड़े फोटोज, मोबाइल चेटिंग भी सामने आए हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी पर यौन शोषण का आरोप
  • कांग्रेस प्रत्याशी की रोकी गई टिकट
  • मनोज राम ने कुछ भी कहने से किया इनकार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Congress candidate Manoj ram loksbaha election election 2024 Manoj ram Sasaram News Crime news
Advertisment
Advertisment