Advertisment

Bihar Politics: अमित शाह को लेकर कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा - भगवान के नाम पर मांगते हैं वोट

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि लालू यादव हो या नीतीश कुमार हो या कांग्रेस पार्टी हो सभी लोग राम भक्त है, लेकिन अमित शाह क्या है राम के नाम पर वॉट लेने वाले हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
amit

Amit Shah( Photo Credit : फाइल फोटो )

बीते दिन बिहार के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फिर से राम मंदिर का जिक्र किया था. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि लालू यादव नहीं चाहते कि राम मंदिर बने वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन्होंने सनातनी विरोधी बताया है. जिसके बाद लगातार बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी और जेडीयू ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. वहीं,  कांग्रेस ने भी अब बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि अमित शाह तो भगवान राम के नाम पर वोट लेने वाले हैं.  

Advertisment

अमित शाह को लेकर दिया बड़ा बयान 

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि लालू यादव हो या नीतीश कुमार हो या कांग्रेस पार्टी हो सभी लोग राम भक्त है, लेकिन अमित शाह क्या है राम के नाम पर वॉट लेने वाले हैं. सड़कों पर आपने देखा होगा राम के नाम पर 1 रुपया दे दे राम के नाम पर एक रुपया दे दे ,उसी तरीक़े से अमित शाह हैं. साथ ही साथ अमित शाह को कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने यह भी कह दिया कि 9 साल से कमाया हुआ खजाना उन्होंने अपने मित्रों को दे दिया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: शराबबंदी कानून का जरा देखिए हाल, शराब के नशे में धुत्त चौकीदार का वीडियो वायरल

Advertisment

जीतनराम मांझी को लेकर कही ये बात 

वहीं, अमित शाह के द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि वह राजनीति के तहत चाहते हैं कि बिहार में तय समय से पहले चुनाव हो जाए क्योंकि उन्हें लगता है कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव होगा तो फ़ायदा BJP को होगा. साथ ही साथ जीतन राम मांझी के द्वारा दिए गए बयान को लेकर कहा कि वो हमारे बुज़ुर्ग हैं वो कुछ भी बोल सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है इंडिया गठबंधन घमंडी या गठबंधन को हटाने के लिए बना है यानी कि NDA को तो वो हटाके रहेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नीतीश कुमार को अमित शाह ने सनातनी विरोधी बताया
  • भगवान के नाम पर मांगते हैं वोट - कांग्रेस 
  • बिहार में तय समय से पहले कराना चाहते हैं चुनाव - कांग्रेस

Source : News State Bihar Jharkhand

congress JDU BJP RJD Bihar Congress amit shah
Advertisment
Advertisment