Advertisment

नीतीश की नाराजगी दूर करने में लगी कांग्रेस! खड़गे ने CM को किया कॉल

आपको बता दें कि नीतीश के बयान के बाद से नीतीश के नाराज होने की खबरें तेज हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
nitish kumar and kharge

नीतीश की नाराजगी दूर करने में लगी कांग्रेस! खड़गे ने CM को किया कॉल( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीएम नीतीश कुमार इन दिनों कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. यह बात उन्होंने खुद ही जाहिर कर दी थी जब बिहार के सीएम नीतीश पटना में हुई CPI की ‘बीजेपी हटाओ देश बचाओ’ रैली में शामिल हुए. मंच से भाषण देते हुए सीएम नीतीश ने I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चिंतित है, जबकि हम सभी साथ आकर कांग्रेस को ही आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. वहीं, वे आगामी राज्यों के चुनाव में ही व्यस्त हैं. जिसके बाद जदयू एमएलसी नेता नीरज कुमार ने भी नीतीश कुमार के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Advertisment

कांग्रेस से नाराज नीतीश

नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेस हमारी सहयोगी दल है और ऐसे में जब आम चुनाव नज़दीक है, तो सब यही चाहते हैं कि गठबंधन जो हैं, वो मज़बूती से काम करें. वहीं, कांग्रेस 5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर ज़्यादा व्यस्त है, जो कहीं न कहीं चिंता का विषय है. आपको बता दें कि नीतीश के बयान के बाद से नीतीश के नाराज होने की खबरें तेज हो गई. इस बीच शुक्रवार को जहां लालू यादव और तेजस्वी यादव उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास भी पहुंचे और करीब 40 मिनट तक यह मुलाकात हुई. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ''रोजगार देने में आगे बढ़ चुका है बिहार''..

नीतीश को मनाने के लिए खड़गे का कॉल!

जिसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से कॉल पर बात की. हालांकि इस फोन कॉल पर क्या बातचीत हुई इसकी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. वहीं, सियासी गलियारों में यही चर्चा है कि नीतीश कुमार को मनाने के लिए खड़गे ने कॉल किया था.

HIGHLIGHTS

  • नीतीश कुमार ने जताई थी नाराजगी
  • कांग्रेस से नाराज नीतीश! 
  • खड़गे ने CM को किया कॉल

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Prasad Yadav News CM Nitish Kumar Nitish Kumar Loksabha Election 2024 Lalu Yadav News Mallikarjun Kharge
Advertisment
Advertisment