Advertisment

Bihar Politics: कांग्रेस विधायक ने पार्टी के खिलाफ ही खोला मोर्चा, भक्त चरण दास पर लगाया ये बड़ा आरोप

बिहार की राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कांग्रेस पर कांग्रेस की ही विधायक प्रतिमा दास ने बड़ा आरोप लगाया है. अपनी ही पार्टी के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
partima

Pratima Das( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार की राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कांग्रेस पर कांग्रेस की ही विधायक प्रतिमा दास ने बड़ा आरोप लगाया है. अपनी ही पार्टी के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर भेद-भाव करने का आरोप लगया है. उन्होंने कहा कि भक्त चरण दास पिछड़ों के साथ भेद-भाव करते हैं. बताया जा रहा है कि विधायकों की बैठक में नहीं बुलाए जाने पर प्रतिमा दास का दर्द छलका पड़ा है. उन्होंने अब आलाकमान से ये अपील भी की है कि उनके विरुद्ध जल्द कारवाई करें.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: पिता के बदले पुलिस की वर्दी पहन थाने में जाता है बेटा, घर पर रह पिता करता है ये काम

'मैं आलाकमान के पास जाउंगी'

प्रतिमा दास ने भक्त चरण दास पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग उन्हें खाना खिलाते हैं और उनके आगे पीछे करते हैं वो केवल उन्हें को अहमियत देते हैं. उन्हीं को पार्टी की जानकारी देते हैं. प्रतिमा दास ने कहा है कि मैं आलाकमान के पास जाउंगी. उनके सामने अपनी बात रखूंगी. उन्होंने आलाकमान से अपील की है कि दोनों को पार्टी कार्यालय में बुलाया जाए और सामने सामने बात हो जो भी गलत हो उसके खिलाफ कार्रवाई हो.   

Advertisment

बीजेपी  ने भी उठाया सवाल 

आपको बता दें कि प्रतिमा दास हाजीपुर के राजा पाकर विधानसभा सीट से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि बीते दिनों कांग्रेस की हुई बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया था. जिसके बाद अब उनका दर्द छलक पड़ा है. उन्होंने अब भक्त चरण दास पर बड़ा आरोप लगाया है. जिसके बाद से अब बिहार की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. बीजेपी भी अब कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़ा कर रही है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने लगाया बड़ा आरोप 
  • पार्टी के खिलाफ उन्होंने खोल दिया मोर्चा 
  • भक्त चरण दास पर भेद-भाव का लगया आरोप 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhakta Charan Das MLA Pratima Das Bihar political news Congress MLA Bihar Congress
Advertisment
Advertisment