Advertisment

Bihar News: खगड़िया में शराब के नशे में धुत दारोगा गिरफ्तार, जज के ड्राइवर को दे रहा था गाली

बिहार में जिस खाकी वर्दी पर शराब बंदी कानून का अनुपालन कराने का जिम्मा है, वह वर्दीधारी पुलिस ही शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखा रहें हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
khagaria police

बिहार के वर्दीधारी ही दिखा रहे शराबबंदी को ठेंगा.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

बिहार में जिस खाकी वर्दी पर शराब बंदी कानून का अनुपालन कराने का जिम्मा है, वह वर्दीधारी पुलिस ही शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखा रहें हैं. इसकी एक बानगी खगड़िया में देखने को मिली. जहां जिले के गोगरी थाना के एक दारोगा शराब के नशे में धुत होकर गोगरी व्यवहार न्यायालय के पीठासीन पदाधिकारी के सरकारी वाहन ओवर टेक करके रुकवाया और पीठासीन पदाधिकारी के वाहन चालक के साथ गाली गलोज की. इस दुर्व्यवहार के दौरान गोगरी व्यवहार न्यायालय के पीठासीन पदाधिकारी भी वाहन में सवार थे. हालांकि चालक के साथ हुई गली गलौज की शिकायत के बाद गोगरी थाना पुलिस ने आरोपी दारोगा ओमप्रकाश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

पीठासीन पदाधिकारी के सरकारी वाहन को रुकवाया

वहीं, ब्रेथ एनालाइजर जांच में भी शराब सेवन की बात सामने आई है. इधर चालक उमेश पासवान के शिकायत पर गोगरी थाना पुलिस ने आरोपी दारोगा ओम प्रकाश मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पीठासीन पदाधिकारी अपनी सरकारी वाहन से गोगरी व्यवहार न्यायालय आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बाईक सवार दारोगा ओमप्रकाश मिश्रा ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और चालक के साथ गाली गलोज की.

यह भी पढ़ें : शराब पीकर होमगार्ड के जवान ने काटा हंगामा, अफसरों पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप!

Advertisment

शराब पीकर होमगार्ड के जवान ने काटा हंगामा

हालांकि यह पहला वाक्या नहीं है जब वर्दीधारी ही कानून का मजाक उड़ाते दिखें हो. हाल ही में सीवान जिले से एक तस्वीर सामने आयी थी. जिसमें नशे में धुत होमगार्ड का जवान सड़क पर हंगामा कर रहा था. नशे में धुत होमगार्ड के जवान ने इस दौरान अपने ही डिपार्टमेंट के अधिकारियों पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. विद्यालाल यादव नामक होमगार्ड के जवान ने जिले के होमगार्ड विभाग के अधिकारियों पर पैसे लेकर रिटायरमेंट की उम्र बढ़ाने का आरोप लगाया था. होमगार्ड जवान विद्या लाल यादव के मुताबिक होमगार्ड कार्यालय में एक साल रिटायरमेंट उम्र बढ़ाने के लिए उससे 20 हजार रुपए की मांग की गई है. माना जा रहा है कि विद्या लाल यादव इस बात से उखड़ गया और शराब पीकर सारी सच्चाई सरेआम बक दी थी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शराब के नशे में धुत दारोगा गिरफ्तार
  • बिहार के वर्दीधारी ही दिखा रहे शराबबंदी को ठेंगा
  • जज के वाहन चालक से गाली गलौज का आरोप 
  • पीठासीन पदाधिकारी के सरकारी वाहन को रुकवाया

Source : News State Bihar Jharkhand

Police constable Khagaria News bihar police Khagaria Police Bihar News
Advertisment
Advertisment