Advertisment

JDU विधायक गोपाल मंडल का विवादित बयान, कहा-'CM नीतीश का विरोध करने वालों का काट दूंगा गला'

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर विवादों में रहते हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
gopal mandal

भीम संवाद कार्यक्रम में गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर विवादों में रहते हैं. कभी वह ट्रेन में अर्धनग्न होकर घूमते हैं तो कभी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हैं. हाल ही में वह अपने पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर विवादों में रहे लेकिन इस बार तो गोपाल मंडल ने सारी सीमाएं लांघ डाली है. दरअसल, उन्होंने सीएम नीतीश के प्रेम में यह तक कह डाला है कि अगर कोई नीतीश कुमार की आलोचना करेगा या विरोध करेगा तो वो उसका गला काट देंगे. इतना ही नहीं गोपाल मंडल ने ये भी कहा कि उनके सामने कोई सीएम नीतीश कुमार का विरोध नहीं करता है लेकिन अगर उनके सामने किसी ने सीएम नीतीश कुमार का विरोध किया तो मैं उसका गर्दन उतार दूंगा, उसका गला काट डालूंगा. ये बातें गोपाल मंडल ने नवगछिया के गोपाल गौशाला में आयोजित भीम संवाद में अपने संबोधन के दौरान कही.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Ram Navmi Violence: बिहार के CS-DGP ने की PC, कहा-'Situation is Under Control'

बता दें कि अनुमंडलीय स्तरीय भीम संवाद गोपाल गोशाला में आयोजित किया गया था. भीम संवाद में सूबे के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, एमपी अजय मंडल,  विधान परिषद सदस्य, प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह, राजगीर के विधायक कौशल किशोर समेत कई जेडीयू के नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम में अपने संबोधन में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि उत्साह के साथ बाबा साहब की जयंती मनाएं। बाबा साहब ने ही दलित-पिछड़ों के लिए आरक्षण लागू किया था. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार व एनडीए के घटकों पर आरक्षण समाप्त करने की मंशा रखने का आरोप भी लगया. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों का संगठित होकर विरोध किया जाना चाहिए और बाबा साहब की जयंती 13 अप्रैल को जैसे होली-दिवाली मनाते हैं, उसी तरह अपने घरों में दीपक जलाएं और 14 अप्रैल को बाबा साहब की जयंती मनाएं.

अजय मंडल ने भी दिया विवादित बयान

Advertisment

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भागलपुर से जेडीयू सांसद अजय मंडल ने भी विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि उन्माद व हिंसा फैलाने वालों को गोली मार देनी चाहिए. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी गलत खबरों का चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया गलत व भ्रामक खबरें चलाता है.

HIGHLIGHTS

  • JDU MLA गोपाल मंडल का विवादित बयान
  • कहा-नीतीश का विरोध करनेवालों का काट दूंगा गला
  • सांसद अजय मंडल ने भी दिया विवादित बयान
  • मीडिया की भूमिका को लेकर अजय मंडल ने दिया विवादित बयान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

JDU MLA Gopal Mandal Controversial statement JDU MLA Gopal Mandal MP Ajay Mandal Bihar political news CM Nitish Kumar Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment