Advertisment

Rape Case : चचेरी बहन ने नाबालिग को दिया धोखा, अपने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप

पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद हलकान पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर महज 24 घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
rape news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद हलकान पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर महज 24 घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. इस वारदात को अंजाम देने में नाबालिग की चचेरी बहन का ही हाथ था. आरोपी युवक पीड़िता की बहन का प्रेमी है. दोनों ने मिलकर पहले इस वारदात की प्लानिंग की और फिर घिनौने कांड को अंजाम दिया.

Advertisment

पीड़िता की मां ने पुलिस से की शिकायत

मामले की जानकारी देते हुए बाढ़ एएसपी भारत सोनी ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता की मां ने बाढ़ थाने में एक लिखित आवेदन दिया था, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई. पुलिस की टीम ने सभी पहलुओं पर गहन तफ्तीश की. जांच-पड़ताल और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 24 घंटे के अंदर अभियुक्त मोहम्मद इकबाल आलम उर्फ समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

होटल में ले जाकर रेप

Advertisment

उन्होंने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान एक चौकाने वाला सच सामने आया कि नाबालिग बच्ची को उसकी चचेरी बहन ने ही बहला-फुसलाकर दर्जी के यहां से कपड़े लेने का बहाना बनाकर शहर के एक होटल ले गई थी. होटल में उसके बॉयफ्रेंड मोहम्मद इकबाल आलम उर्फ समीर ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस खुलासे के बाद पीड़िता की चचेरी बहन को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना आयेंगे लालू, दिल्ली में अखिलेश यादव से हुई मुलाकात

24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

Advertisment

प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी भारत सोनी ने पुलिस टीम की जमकर प्रशंसा भी की. उन्होंने बाढ़ के होटलों में इस तरह के कार्यों को संरक्षण मिलने पर कड़ा एक्शन लेने का भी आदेश दिया है.

रिपोर्ट : विकास कुमार

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म 
  • बाढ़ थाना क्षेत्र इलाके का मामला
  • पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Minor Girl Rape Case Patna rape case Bihar News rape in bihar
Advertisment
Advertisment