Advertisment

अवैध संबंध में खौफनाक खूनी खेल, ब्लेड से युवती का रेता गला

कटिहार में अवैध संबंध में खौफनाक खूनी खेल खेला गया है. महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने की कोशिश की गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
katihar crime

अवैध संबंध में खौफनाक खूनी खेल( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

कटिहार में अवैध संबंध में खौफनाक खूनी खेल खेला गया है. महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने की कोशिश की गई. अवैध संबंध में प्रेमी अंकित यादव पर परिजन ने आरोप लगाया है. वहीं, पीड़िता की गले की कई नसों के कट जाने से हालत नाजुक बनी हुई है. आबादपुर थाना क्षेत्र के लगुआ गांव की घटना से इलाके में खलबली मच गयी है. पीड़ित महिला की मां ने बताया है कि ब्लेड से काटी गई जख्मी महिला के दामाद का अंकित यादव दोस्त है. जिसने अवैध संबंध के जुनून पर कुकृत्य को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है. बता दें कि महिला से अंकित की दोस्ती दिल्ली में हुई थी. बारसोई अनुमंडल के लगुवा गांव में सुबह-सुबह खलबली मच गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- फुलवारीशरीफ ASP सिपाहियों को घर बुलाकर लगवाते हैं तेल, वीडियो हुआ वायरल

युवती का गला रेत हुआ फरार

अवैध संबंध में अंकित यादव ने एक विवाहिता ब्यूटी प्रमाणिक की ब्लेड से गला रेत दी और मौके से फरार हो गया. परिजनों ने जख्मी महिला को उसके हाल पर देखा तो अंकित मौके से भागता नजर आया. स्थानीय और परिजन जख्मी महिला को अनुमंडल अस्पताल बारसोई ले आये, जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. चिकित्सकों के द्वारा विवाहिता की स्थिति नाजुक बताई गयी है.

दिल्ली में ब्यूटी और अंकित की हुई दोस्ती

जख्मी ब्यूटी प्रमाणिक लगुवा गांव के तापस प्रमाणिक की पुत्री है. इस संबंध में आस-पास के लोगों ने बताया कि ब्यूटी प्रमाणिक की शादी अब से लगभग छह वर्ष पहले हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार आजमनगर प्रखंड स्थित मंगतपुर निवासी मनोज शर्मा के संग हुयी थी. इस विवाह से ब्यूटी को एक पुत्र भी है. पड़ोसियों ने बताया कि ब्यूटी पिछले कुछ समय से अपने पति से अलग अपने मायके नवग्राम में रह रही थी. वह जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली जाया करती थी.

Advertisment

ब्लेड से काटा गला और शरीर

युवक अंकित यादव से ब्यूटी की दिल्ली में ही जान-पहचान हुई थी. आस-पास के लोगों ने बताया कि अंकित यादव अक्सर दिल्ली से ब्यूटी के मायके आता-जाता रहता था. आरोपी दिल्ली का बताया गया है, जो कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली से ब्यूटी के मायके नवग्राम आया हुआ था. वह ब्यूटी के घर पर ही ठहरा हुआ था. पड़ोसियों ने बताया कि सुबह अंकित यादव और विवाहिता ब्यूटी में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. अंकित ने ब्यूटी के शरीर और गले को ब्लेड से काट डाला है, जिससे स्थिति नाजुक बनी हुई है.

HIGHLIGHTS

  • अवैध संबंध में खौफनाक खूनी खेल
  • ब्लेड से युवती का रेता गला 
  • दिल्ली में ब्यूटी और अंकित की हुई दोस्ती
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

katihar crime Katihar News Katihar crime News hindi news update illegal relationship bihar latest news bihar local news extra marital affairs
Advertisment
Advertisment