Advertisment

Crime: प्यार में ले ली गई युवक की जान, उसके बाद शव का किया बुरा हाल

बेगूसराय में एक बार फिर प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को बहियार में फेंक दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body pic

प्यार में ले ली गई युवक की जान( Photo Credit : फाइल फोटो)

बेगूसराय में एक बार फिर प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को बहियार में फेंक दिया. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वही इस हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के शकरपुर बखड्डा बहियार की है. मृतक युवक की पहचान कटिहार जिले के रहने वाले ब्रह्मदेव पासवान के पुत्र रमेश पासवान के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि शंकरपुर बखड्डा में एक महिला के साथ रमेश पासवान की प्रेम प्रसंग चल रहा था. किसी ने रमेश पासवान को फोन कर बुलाया. फिर बाद में रमेश पासवान को निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर शव बहियार में फेंक दिया. वहीं, इस हत्या में शामिल आरोपी को देसी कट्टा और गोली के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 16 लोग घायल, एक की मौत

प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया है कि शौच करने के लिए कुछ लोग बहियार आए तो देखा एक अज्ञात व्यक्ति का लाश पड़ा हुआ है. तभी इसकी सूचना मटिहानी थाना पुलिस को दी. मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल किया तो उसकी पहचान कटिहार जिले के रहने वाले ब्रह्मदेव पासवान का पुत्र रमेश पासवान के रूप में की गई है. मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया है कि दो दिन पहले रमेश पासवान को किसी ने फ़ोन कर के बुलाया और उसकी निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दिया. इस हत्या के बाद शव को बहियार में फेंक दिया है.

Advertisment

शव को बहियार में फेंका

मामले में उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में ही रमेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उन्होंने यह भी बताया कि इस मौत की सूचना मृतक रमेश पासवान के परिजनों को दे दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, तो शंकरपुर बखड्डा निवासी एक युवक टुनटुन कुंवर उर्फ नोन कुंवर को पूछताछ हेतू पुलिस हिरासत में लिया गया था. पूछताछ में टुनटुन ने बताया कि उसकी शादी कटिहार जिले के काढ़ागोला जौनिया गांव में दस वर्ष पूर्व पूर्व हुई थी. उसी गांव का एक युवक़ रमेश पासवान उसके यहां आता जाता था.

इलाके में मचा हड़कंप

Advertisment

स्थानीय लोगों ने बताया कि रमेश पासवान से उसके पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी से खफा होकर टुनटुन कुवंर ने उसकी हत्या गोली मारकर कर दी. टुनटुन कुवंर के निशानदेही पर शव भी बरामद हुआ. जिस हथियार से गोली मारा गया वह देसी कट्टा भी बरामद हुआ है. हालांकि मटिहानी थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है. जिस हथियार से हत्या हुई है, हथियार भी बरामद किया गया है. अनुसंधान किया जा रहा है.

HIGHLIGHTS

  • प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या
  • हत्या के बाद शव को बहियार में फेंका
  • इलाके में मचा हड़कंप
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Crime Begusarai News bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment