Advertisment

Crime: महादलित नाबालिग के साथ गैंगरेप, सुनसान जगह में दिया वारदात को अंजाम

बिहार के मधेपुरा से हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली खबर सामने आई है, महादलित नाबालिग की अस्मिता से खिलवाड़ किया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gangraped

महादलित नाबालिग के साथ गैंगरेप( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के मधेपुरा से हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली खबर सामने आई है, महादलित नाबालिग की अस्मिता से खिलवाड़ किया गया. गांव के ही चार दरिंदों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार गांव की है. चारों दरिंदें नाबालिग लड़की को जबरन उठाकर अपने साथ ले गए और सुनसान जगह पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीड़ित महादलित लड़की किसी काम से घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान बीच रास्ते में चार लड़कों ने उसका रास्ता रोक दिया और जबरन बाइक पर बैठाकर किसी सुनसान जगह पर ले गए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- PM की जाति और गरीबी का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

महादलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

वारदात को अंजाम देने के बाद चारों दरिंदों मौके से फरार हो गए. किसी तरह से नाबालिग लड़की जान बचाते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. वहीं, पीड़िता के बयान पर महिला थाना, मधेपुरा में चार लड़कों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल, मधेपुरा में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. 

Advertisment

4 दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम

इस मामले पर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा गलत काम करने की सूचना मिली है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और इस घटना में शामिल दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल, इस घटना के बाद बाजार में चर्चाओं का दौड़ चल रहा है. अब आगे देखना होगा कि ऐसे दरिंदों पर मधेपुरा पुलिस क्या कार्रवाई करती है और अन्य फरार आरोपियों को पुलिस कब तक पकड़ पाती है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • महादलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  • 4 दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम
  • वारदात को अंजाम देने के दरिंदें फरार

Source : News State Bihar Jharkhand

Madhepura crime Madhepura News bihar local news gang raped bihar latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment