Advertisment

Crime: भगवान भरोसे अस्पताल की सुरक्षा, आधी रात में प्रसूति वार्ड में घुसी बच्चा चोर

बिहार के मोतिहारी में सदर अस्पताल में बच्चा चोर महिला पकड़ी गई. दरअसल, महिला सदर अस्पताल से बच्चा चोरी कर रही थी, तभी उसे पकड़ लिया गया और उसके बाद महिला की जमकर धुनाई कर दी गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
child theft

भगवान भरोसे अस्पताल की सुरक्षा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी में सदर अस्पताल में बच्चा चोर महिला पकड़ी गई. दरअसल, महिला सदर अस्पताल से बच्चा चोरी कर रही थी, तभी उसे पकड़ लिया गया और उसके बाद महिला की जमकर धुनाई कर दी गई. इस चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रात के 12 बजे के करीब की है. बता दें कि पहले एक अनजान महिला स्टाफ बन प्रसूति वार्ड में घुस गई और बच्चा चारी करने के ख्याल से एक नवजात बच्ची को उठा कर तेल लगाने लगी. इस बीच वार्ड में तैनात कर्मियों की नजर उस अंजान महिला पर पड़ी, जिसके बाद कर्मियों ने उससे पूछताछ करने लगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एक - एक कर छोड़ गई दोनों पत्नियां, सदमा नहीं सह पाया युवक, फिर उठाया ये कदम

आधी रात में बच्चा चोरी करने घुसी महिला

पूछताछ के दौरान महिला कहने लगी कि उसकी नई ज्वॉइनिंग हुई है. इस दौरान महिला की बातों से कर्मचारियों का शक और भी गहरा हो गया और उन्होंने महिला को पकड़ लिया गया. इस बीच अस्पताल में मौजूद महिलाओं ने आक्रोश में आकर चोरी करने वाली महिला की पिटाई भी कर दी. वहीं, अस्पताल प्रशासन द्वारा नगर थाना को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर थाने ले गई. 

Advertisment

बच्चा चोर की जमकर हुई धुनाई

इस घटना के दौरान महिला का पति भी अस्पताल कैंपस में था, जो उस वक्त फरार हो गया. हालांकि बाद में वह भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इस मामले में अस्पताल मैनेजर कौशल दुबे ने बताया कि यह घटना देर रात्रि की है. जहां एक अनजान महिला अस्पताल के प्रसव वार्ड में घुस गई और नवजात शिशु को चोरी करने के प्रयास कर रही थी. हालांकि उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 

भगवान भरोसे अस्पताल की सुरक्षा

Advertisment

गिरफ्तार महिला आफरीन खातून है, जो सिवान जिले की रहने वाली बताई जा रही है. वहीं, महिला के साथ उसका पति बाबुजन भी था, जो उस वक्त तो फरार हो गया था. बाद में पुलिस को उसे पकड़ने में भी कामयाबी मिली. दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. बहरहाल, सवाल यह भी उठ रहा है कि सदर अस्पताल की सुरक्षा भगवान भरोसे है. तभी तो लागतर इस तरह की घटना सामने आ रही है.

HIGHLIGHTS

  • आधी रात में बच्चा चोरी करने घुसी महिला
  • बच्चा चोर की जमकर हुई धुनाई
  • भगवान भरोसे अस्पताल की सुरक्षा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari News bihar local news bihar-latest-news-in-hindi Crime news Motihari crime Bihar crime
Advertisment
Advertisment