Advertisment

Crime: रोहतास में दिल दहला देने वाली घटना, 3 साल के मासूम की महिला ने ली जान

रोहतास जिले के अगरेर थानाक्षेत्र के आकाशी गांव में 3 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kid dead body

रोहतास में दिल दहला देने वाली घटना( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतास जिले के अगरेर थानाक्षेत्र के आकाशी गांव में 3 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस चौंकाने वाली घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला कर रख दिया है. इतना ही नहीं इस घटना ने इंसानियत पर ही बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. कैसे कोई किसी मासूम की इस तरह से निर्मम हत्या कर सकता है. महिला ने ना सिर्फ मासूम की जान ली बल्कि उसकी हत्या कर शव को बोरे में डाल दिया. मासूम अपने घर का इकलौता बेटा था. वहीं, मासूम की हत्या के बाद पड़ोसियों ने हत्यारोपी को भी पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राम मंदिर पर RJD मंत्री का बयान, कहा- युवाओं को अक्षत की नहीं, नौकरी की जरूरत

3 साल के मासूम को सुलाया मौत के घाट

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अगरेर थानाक्षेत्र के अकाशी में जगु सिंह के तीन वर्षीय बेटा जिसका नाम शिवम था, वह दरवाजे पर खेल रहा था. तभी पड़ोसी दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी ने मासूम शिवम को अपने घर ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को बोरा में बंद कर घर में ही छिपा दिया. इस दौरान जब बच्चा काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. काफी देर तक जब कुछ भी पता नहीं चला तो परिजन और ग्रामीणों ने आस-पास के घरों में खोजबीन की शुरुआत की, लेकिन दशरथ सिंह के घर के लोगों ने अपने दरवाजे को बंद कर ग्रामीणों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी.

Advertisment

शव को बोरे में कर छत से फेंका

जिसके बाद आक्रोशित ने आरोपी के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए. इसी बीच महिला ने मासूम शिवम के शव को बोरे में बंद कर छत से फेंक दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने उक्त महिला के घर को आग के हवाले करते हुए आरोपी चिंता देवी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. काफी देर तक बवाल मचा रहा. इस दौरान मृतिका के घरवाले गांव छोड़कर भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर बच्चे के शव को परिजन को सौंप दिया है. वहीं, महिला के परिजन उपलब्ध नहीं होने से शव को शवगृह में रखा गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • रोहतास में दिल दहला देने वाली घटना
  • 3 साल के मासूम की महिला ने ली जान
  • हत्या कर शव को बोरे में छिपाया

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update bihar latest news Rohtas News Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment