Advertisment

Crime: अवैध संबंध में पति ने ले ली पत्नी की जान, हत्या कर शव को टुकड़ों में बांटा

बिहार के बिहारशरीफ से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, पिछले 6 दिनों से गायब महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
husband killed wife

अवैध संबंध में पति ने ले ली पत्नी की जान( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के बिहारशरीफ से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, पिछले 6 दिनों से गायब महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया. विवाहिता का शव और किसी ने नहीं बल्कि खुद उसके मायकेवालों ने नदी किनारे देखा और फिर इसकी जानकारी पुलिस वालों को दी. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. लड़की के घरवालों का आरोप है कि उसके दामाद का अवैध संबंध चल रहा था. जिसका उनकी बेटी ने विरोध किया. विरोध की वजह से उसके पति और प्रेमिका ने विवाहिता की हत्या कर शव को छिपा दिया. बेटी का लाश मिलने के बाद मायकेवाले उसके ससुराल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. आक्रोशित मायकेवालों ने मृतका के पति, भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- हर्ष राज हत्याकांड में नया खुलासा, जानिए मर्डर मिस्ट्री

पत्नी की हत्या कर शव को टुकड़ों में बांटा

मिली जानकारी के अनुसार, 3 जून को पत्नी ने पति को  प्रेमिका के साथ देख लिया. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच इसे लेकर काफी विवाद हुआ. विवाद बढ़ता गया और पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. ना सिर्फ हत्या की बल्कि उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया और उसे नदी किनारे ले जाकर दफन कर दिया. शव की पहचान ना की जा सके. इसके लिए शव को दफनाने से पहले ही उसके ऊपर केमिकल छिड़क दिया. जिससे लाश सिर्फ 6 दिनों में ही कंकाल बन गई. मायकेवालों का आरोप है कि इन सबमें पुलिस ने भी आरोपी का साथ दिया है. थाने में आवेदन देने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच चुका है. एक पति जो शादी के बंधन में बंधते वक्त साथ जीने और मरने की कसम खाता है, जब वह ही हत्यारा बन जाए तो समाज का क्या होगा. फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है. 

HIGHLIGHTS

  • अवैध संबंध में पति ने ले ली पत्नी की जान
  • हत्या कर शव को टुकड़ों में बांटा
  • फिर केमिकल से छिड़क कर लाश का किया ऐसा हाल

Source : News State Bihar Jharkhand

husband killed wife news update divided her body into pieces hindi news Bihar Sharif News Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment