Advertisment

Crime: बहनोई के साथ चल रहा था अवैध संबंध, शादी के दूसरे दिन ही कराई पति की हत्या

गया से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां शादी के दूसरे दिन ही नवविवाहिता ने अपने पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पति की हत्या करने के बाद उसने अपने बहनोई को भी मौत के घाट सुला दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bride

बहनोई के साथ चल रहा था अवैध संबंध( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां शादी के दूसरे दिन ही नवविवाहिता ने अपने पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पति की हत्या करने के बाद उसने अपने बहनोई को भी मौत के घाट सुला दिया. दूल्हन ने ना सिर्फ शादी के दूसरे दिन अपने मांग का सिंदूर उजाड़ा ही और देवरानी को भी विधवा बना दिया. मामले ने नवविवाहिता को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर एक और मर्डर का आरोप लगा है. बता दें कि बीते दिनों गुरुआ प्रखंड के लकड़हारे में धूमधाम से शादी कर दुल्हन को दूल्हा अपने घर लेकर आया था. शादी के अगले दिन ही दूल्हे की मौत हो गई, जिससे घर में जो खुशी का माहौल था वह मातम में तब्दील हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 2000 रुपये के लिए बूढ़ी मां की बेटे-बहू और पोते ने की पिटाई, जिंदा जलाने की भी कोशिश

शादी के दूसरे दिन ही पति की कराई हत्या

बता दें कि अशोक कुमारी की 29 मई को शादी हुई थी, जिसके बाद 31 मई की देर शाम से अशोक गायब था. वहीं, 1 जून को तेज धार हथियार से कटी हुई लाश मिली. अशोक कुमार हत्याकांड में नया मोड़ तब आया जब उसके साडू भाई की भी हत्या कर दी गई. उसका शव भी जीटी रोड स्थित आमस थाना क्षेत्र के लेम्बुआ गांव के निकट सड़क किनारे से बरामद किया गया. आमस पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुमार सोमवार की शाम से लापता था. हालांकि आमस पुलिस का कहना है कि शव के ऊपर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है, लेकिन मौके से उल्टी किए जाने के प्रमाण मिले हैं. 

Advertisment

पुलिस ने मामले का किया खुलासा

मामले में एसएसपी आशीष ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि दुल्हन का अपने मौसेरे बहनोई उपेंद्र यादव के साथ अवैध संबंध चल रहा था. शादी के बाद दुल्हन ने ही अपने पति की हत्या की साजिश रची और 6 जून को उपेंद्र यादव का भी शव मिला. बता दें कि पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने अपने मौसेरे बहनोई से ही अपने पति की हत्या करवाई थी क्योंकि उसके पति को दोनों के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शादी के दूसरे दिन ही मारे गए दूल्हे
  • फिर दूल्हे के साडू भाई की हत्या से आया नया मोड़
  • दुल्हन पर लगा हत्या का आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar local news update Gaya crime Gaya News hindi news update Crime news bihar News bihar Latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment