Advertisment

औरंगाबाद में अपराधियों का आतंक, 75 साल के किसान को मारी गोली; मौत

बिहार के औरंगाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है तो वहीं, दूसरी ओर औरंगाबाद में बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

अपराधियों का आतंक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के औरंगाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है तो वहीं, दूसरी ओर औरंगाबाद में बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं किसान की हत्या की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि ये घटना जिले के माली थाना क्षेत्र के बिसाही गांव का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार को एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है. मिली जानकारी मुताबिक, अपराधियों ने दिनदहाड़े सुबह 8 बजे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक 75 वर्षीय जगदीश यादव हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- 'जो दारू से बैन हटाए, अब उसी को दें वोट..'

आपको बता दें कि, इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना माली थाने को दी, जिसके बाद माली थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी मुताबिक, बिसाही गांव के जगदीश यादव के विक्षिप्त पोते को गांव के ही शंकर यादव, अखिलेश यादव और हरि यादव लाठी-डंडे से पीट रहे थे. इसी दौरान जगदीश पोते को बचाने के लिए दौड़े, तभी एक आरोपी हरि यादव ने राइफल लिए साथ में मौजूद गुड्डू यादव और पिंटू यादव को गोली मारने को बोला. इसके बाद जगदीश यादव भागने लगा, लेकिन पीछे से गुड्डु यादव ने उसे गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: जमुई: पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट, एक युवक घायल

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • औरंगाबाद में अपराधियों का आतंक 
  • 75 साल के किसान की गोली मारकर हत्या
  • पोते को लाठीयों से पीटा

Source : News State Bihar Jharkhand

Aurangabad Police Aurangabad Crime News Aurangabad News Aurangabad Murder News Crime In Bihar Aurangabad Latest News Today Bihar News
Advertisment
Advertisment