Advertisment

Crime: पिता से पैसे ऐंठने के लिए नाबालिग ने रची अपहरण की साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

पिता से पैसे ऐंठने के लिए एक नाबालिग किशोर ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
munger news

नाबालिग ने रची अपहरण की साजिश( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

पिता से पैसे ऐंठने के लिए एक नाबालिग किशोर ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली. पहले 30 लाख, फिर 8 लाख रुपये में फिरौती की रकम तय हुई. कोतवाली पुलिस ने मामले का उद्भेदन किया. किशोर को न्यायिक हिरासत में भेजा. कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक लिक एजेंट के नाबालिग पुत्र में अपने पिता से ही पैसे लेने के लिए खुद को अपहृत कर अपने दोस्तों के मदद से पिता से फिरौती की रकम मांग ली. फिर क्या पिता ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस ने जैसे ही उसके 12 से अधिक दोस्तों को देर रात हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू किया. अपने दोस्तों को फंसता देख किशोर खुद ही घर पहुंच कर पुलिस को सारी हकीकत बता दी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में पलटी नाव, सवार थे करीब 30 बच्चे, 12 अब भी लापता

ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

इस संबंध में कोतवाली थाना में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर मुंगेर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक एलआईसी एजेंट के किशोर पुत्र ने अपने आप का अपहरण करवा लिया. इतना ही नहीं, उसका एक वीडियो बनाकर अपने पिता के मोबाइल पर भेज दिया. खुद के ही मोबाइल से अपने दोस्तों के सहारे पिता से बात करवा कर 30 लाख रुपए फिरौती की रकम मांग ली. फिर दोनों में 8 लाख पर फिरौती की रकम को लेकर समझौता हुआ, लेकिन पिता को जब कुछ शक हुआ तो इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. 

Advertisment

आवेदन के आलोक में प्राथमिक दर्ज

कोतवाली पुलिस ने आवेदन के आलोक में प्राथमिक दर्ज कर ली और एक टीम का गठन कर उनके दोस्तों को थाने पर लाकर पूछताछ करना शुरू कर दिया. इस संबंध में एसडीपीओ ने आगे बताया कि उसके कई सारे दोस्तों को जब थाने पर लाकर देर रात से पूछताछ प्रारंभ हुई, तो किशोर को लगा कि हमारा दोस्त बेवजह फंस रहा है. वह खुद अपने घर चला आया और वहां से पुलिस के पास. उन्होंने बताया कि पैसे लेने के लिए उसने यह साजिश रची थी. फिलहाल, पुलिस ने किशोर को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पिता से पैसे ऐंठने के लिए 
  • बेटे ने रची अपरहण की साजिश
  • ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger News bihar latest news Crime news Munger Crime News Bihar crime
Advertisment
Advertisment