Advertisment

Crime: अपराधियों का बढ़ा मनोबल, बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग

पूर्णिया में अपराधियों का मनोबल बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. बदमाशों ने बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
firing

बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग( Photo Credit : फाइल फोटो)

पूर्णिया में अपराधियों का मनोबल बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. बदमाशों ने बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना देर रात करीब 9:00 बजे के.हाट थाना क्षेत्र के रंगभूमि मैदान के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है. बदमाश बुजुर्ग महिला पर घर खाली करने का दवाब बना रहे थे. स्थानियों के मुताबिक स्मैकरों ने फायरिंग की इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में ले लिया है और थाने ले जाकर उससे पूछताछ कर रही है. बुजुर्ग महिला की पहचान के. हाट थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी भगवान झा की 66 वर्षीय पत्नी विभा देवी के रूप में हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 2024 Election: 2009 से NDA का जमुई सीट पर कब्जा, जानिए जातीय समीकरण!

अपराधियों का बढ़ा मनोबल

घटना की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी विभा देवी और उसके बेटे दिलखुश कुमार झा ने बताया कि सोमवार देर शाम कुछ लड़के उनके पास आए और उन्हें घर खाली करने की धमकी दी. जिससे उन्होंने साफ इनकार कर दिया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वे लड़के चले गए. उन्होंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया. रात करीब 9 बजे उनके घर में बेटी की बर्थडे पार्टी चल रही थी. 

Advertisment

बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग

पार्टी के बीच दो बाइक पर सवार 6 बदमाश उनके घर आ धमके. घर के बाहर से उन बदमाशों ने ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की. जिससे वे और पार्टी में शामिल हुए सभी लोग सहम गए. फायरिंग के बाद पूरा इलाका देखते ही देखते खाली हो गया. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. केहाट थाना अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अपराधियों का बढ़ा मनोबल
  • बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग
  • जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

purnia news bihar latest news Crime news Purnia Crime News Bihar crime
Advertisment
Advertisment