Advertisment

Crime: जेल में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश, प्रेमिका पहुंची थी मिलने

बिहार के बक्सर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कैदी ने जेल में ही आत्महत्या की कोशिश की. बता दें कि केंद्रीय कारा में बंद कैदी ने गला काटकर सुसाइड करने का प्रयास किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body pic

जेल में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के बक्सर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कैदी ने जेल में ही आत्महत्या की कोशिश की. बता दें कि केंद्रीय कारा में बंद कैदी ने गला काटकर सुसाइड करने का प्रयास किया. वहीं, कैदी की मां, बहन और प्रेमिका आज ही उससे मिलने के लिए जेल पहुंचे थे. उनसे मिलने के बाद उसने धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या करने का कोशिश की. जब वह जमीन पर गिर के छटपटाने लगा, तो जेल के सुरक्षाकर्मियों ने आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल कैदी दुष्कर्म के आरोप में पिछले सात महीने केंद्रीय कारा में बंद है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- कैमूर में लाखों का शौचालय घोटाला, BDO ने किया घोटाले का खुलासा

पिछले 7 महीने से सजा भुगत रहा था कैदी

कैदी की पहचान सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़कागांव के सत्यनारायण चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. कारा के कैदी के द्वारा जेल के अंदर गला काट लेने के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर उस कैदी के पास धारदार हथियार कहां से आया, जिससे उसने अपना गला काट लिया.

Advertisment

गंभीर हालत में अस्पताल में हुआ एडमिट

कैदी की हत्या पर चिकित्सक ने कहा कि कैदी के गले पर लगभग 5 से 6 इंच कटने का निशान है. उसके गले से काफी मात्रा में खून निकल रहा है, उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल, उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है. लगातार उसकी मॉनिटरिंग की जा रही है. दुश्मन के रूप में यह कैदी पिछले सात महीना से जेल में बंद था. आज उसकी मां और बहनों से मिलने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान उसने किसी धारदार हथियार से अपना गला काट लिया. हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया है. फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है मामले की जांच की जा रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जेल में बंद कैदी से मिलने पहुंची प्रेमिका
  • कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश
  • 7 महीने से सजा भुगत रहा था कैदी

Source : News State Bihar Jharkhand

Buxar News buxar crime Buxar Crime News bihar latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment