Advertisment

Crime: शारीरिक संबंध बनाकर किया शादी से इंकार, दहेज के लिए तोड़ दी शादी

बिहार से ऐसी खबर आई है, जहां एक ऐसा परिवार है जो शादी का झांसा देकर यौन शोषण करते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhagalpur news

शारीरिक संबंध बनाकर किया शादी से इंकार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से ऐसी खबर आई है, जहां एक ऐसा परिवार है जो शादी का झांसा देकर यौन शोषण करते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं कि भागलपुर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक की है. जहां भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव के रहने वाली एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. भागलपुर महिला थाना पुलिस द्वारा एएसपी को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाने उसके कार्यालय पहुंची. इस मामले में जमुनिया गांव की रहनेवाली एक युवती ने भागलपुर एएसपी को लिखित आवेदन देकर कहा है कि तीन माह पूर्व भागलपुर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक के रहने वाले आमिर उसमानी के साथ शादी की बातचीत हुई थी. शादी फाइनल भी हो गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Crime: 100 रुपये के लिए युवक की हत्या, उधार मांगना पड़ा महंगा

शारीरिक संबंध बनाकर किया शादी से इंकार

इसके बाद दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ. इस दरौन लड़के ने लड़की से शारीरिक संबंध बनाया. अब लड़के के द्वारा शादी से इंकार किया जा रहा है. लड़की के अनुसार लड़के के जीजा जीया खान, लड़के की बहन अफसा उसमानी के द्वारा 9 सितम्बर को निकाह का तारिख तय की गई थी. सगुन के तौर पर हमारे पिता ने 51 हजार रुपये आमिर उसमानी को दिया भी था. तभी आमिर उसमानी के द्वारा मोबाइल से बातचीत शुरू होने पर आमिर उसमानी अपने पते पर बुलाकर शादी का समान की खरिदारी की बात कहते हुए हमारे साथ यौन शोषण किया.

Advertisment

दहेज के लिए तोड़ दी शादी

शादी के सामान की खरीदारी होने के बाद कुछ दिन तक शादी रोकने को कहा और बार-बार मोबाइल से बातचीत में घुमाने के लिए कलकत्ता लेकर चले गए. वहां भी यौन शोषण किया और जब शादी की तारीख नजदीक आने पर लड़की के पिता को बुलाकर आमिर उसमानी और इनके परिजनों के द्वारा सात लाख रुपये दहेज देने की मांग करने पर शादी होने की बात कह रहे हैं. नहीं देने पर शादी नहीं होने की बात कही जा रही है और आमिर उसमानी धमकी दे रहा है कि थाना पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. पीड़िता युवती ने कहा कि थाना परबत्ता, ततारपुर थाना,  भागलपुर महिला थाना में  आवेदन देने पर नहीं लिया गया. तभी भागलपुर एएसपी को लिखित आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शारीरिक संबंध बनाकर किया शादी से इंकार
  • दहेज के लिए तोड़ दी शादी
  • पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News bhagalpur crime bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment