Advertisment

Crime: छपरा डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, अपने ही निकले कातिल

छपरा में प्रेमी की हत्या के ठीक चार दिनों के बाद प्रेमिका की मर्डर मिस्ट्री ने पूरे इलाके में दहशत पैदा कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder pic

छपरा डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा में प्रेमी की हत्या के ठीक चार दिनों के बाद प्रेमिका की मर्डर मिस्ट्री ने पूरे इलाके में दहशत पैदा कर दिया. हॉरर किलिंग की इस वारदात के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा गया. बता दें कि यह पूरा मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी गांव का है, जहां 25 साल के कुणाल कुमार का गांव के ही दूसरे मुहल्ले की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों करीब 7 सालों से रिश्ते में थे. इस बीच दोनों परिवार वालों के बीच कई बार नोंक झोंक भी हुई, लेकिन दोनों का रिश्ता बना रहा. इस बीच अचानक शुक्रवार को प्रेमी कुणाल गायब हो गया. कुणाल के परिजनों ने पहले तो बेटे की खोजबीन की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो इसकी सूचना सहाजितपुर थाना को भी दी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, खगड़िया में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

प्रेमी जोड़े की हत्या से हड़कंप

दो दिन बाद रविवार को परिजनों को जानकारी मिली कि कुणाल की हत्या कर गांव में ही श्मशान के बगल में दफनाया गया है. जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस सदर डीएसपी पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ के बीच श्मशान के पास खुदाई करवाई गई, जहां से कुणाल सिंह का शव बरामद हुआ. हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. वहीं, कुणाल के पिता ने प्रेमिका समेत उसके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. 

Advertisment

भाई और पिता निकले कातिल

वहीं, प्रेमी की हत्या के दो दिन बाद प्रेमिका मनीषा का शव भी रेलवे ट्रैक पर मिला. मंगलवार की सुबह प्रेमिका मनीषा का शव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के 44 नम्बर ढाला के नजदीक रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. वहीं, अब इस हत्याकांड का खुलासा किया जा चुका है. दरअसल, दोहरे हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. प्रेमिका मनीषा के पिता और भाई ने मिलकर दोनों की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • डबल मर्डर से दहला छपरा
  • प्रेमी जोड़े की हत्या से हड़कंप
  • भाई और पिता निकले कातिल

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra double murder case bihar latest news Crime news Chapra News Bihar crime Chapra murder case
Advertisment
Advertisment