Advertisment

अवैध संबंध के शक ने उजाड़ दिया घर, पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा कि सब हैरान

बिहार के भागलपुर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब शहर के बीचों-बीच स्थित पुलिस लाइन के अंदर एक कांस्टेबल का पूरा परिवार मृत पाया गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhagalpur Crime Murder

Bhagalpur Crime

Bhagalpur Murder News: बिहार के भागलपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है. मंगलवार, 13 अगस्त को भागलपुर पुलिस लाइन स्थित एक सरकारी क्वार्टर से पांच शव बरामद हुए, जिसमें महिला सिपाही नीतू कुमारी, उनके दो छोटे बच्चों, सास और पति का शव शामिल था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Advertisment

महिला सिपाही की तैनाती और परिवारिक जीवन

आपको बता दें कि नीतू कुमारी भागलपुर एसएसपी कार्यालय में तैनात थीं और अपने पति पंकज, सास और दो छोटे बच्चों के साथ सरकारी क्वार्टर में रहती थीं. नीतू कुमारी 2015 बैच की सिपाही थीं और उनके दो बेटे थे, जिनकी उम्र क्रमशः पांच और तीन साल थी. बताया जाता है कि नीतू और पंकज का प्रेम विवाह हुआ था, लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के बीच तनाव बना हुआ था.

यह भी पढ़ें : Delhi Rain Alert: दिल्ली में बारिश का कहर जारी, IMD ने पूरे हफ्ते के लिए जारी किया येलो अलर्ट

घटनास्थल पर मिले सबूत और सुसाइड नोट

वहीं घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें पंकज ने चार लोगों की हत्या की बात कबूल की है. बताया जा रहा है कि पंकज को अपनी पत्नी नीतू के अवैध संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने इस घातक कदम को उठाया. पंकज ने अपनी पत्नी, सास और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. चारों की गला रेतकर हत्या की गई, जबकि पंकज ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

पुलिस की प्रारंभिक जांच और बयान

बता दें कि डीआईजी विवेकानंद ने बताया कि पंकज और नीतू के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. बीते दिनों दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ था, लेकिन नीतू ने कभी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. सुसाइड नोट में पंकज ने नीतू के किसी और के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस अभी इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

समाज और पुलिस महकमे में हड़कंप

साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के बाद से भागलपुर के पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है और स्थानीय लोग भी इस हृदयविदारक घटना से स्तब्ध हैं. इस मामले ने समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अविश्वास और घरेलू हिंसा के गंभीर मुद्दों को उजागर किया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और सभी संभावित बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित कर रही है.

Bhagalpur Murder Bihar Crime Hindi News Bhagalpur Murder Case Bihar Crime New hindi news Breaking Bihar Government Bhagalpur Murder News Bihar crime
Advertisment
Advertisment