Advertisment

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल

बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ राज्य में सड़क हादसों के मामले बढ़ते जा रहे हैं और आए दिन कई लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी का है जहां स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ राज्य में सड़क हादसों के मामले बढ़ते जा रहे हैं और आए दिन कई लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी का है जहां स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. बता दें कि इस घटना में कई बच्चे घायल बताए जा रहे हैं. दरअसल, यह मामला नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर का है, जहां एक निजी स्कूल के छात्र ऑटो में सवार होकर स्कूल से घर जा रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिसमें करीब चार छात्रों के घायल होने की खबर है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

आपको बता दें कि सभी घायलों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी घायल बच्चे सबलपुर के गुलमहियाचक के संस्कार स्कूल के हैं. सुबह बच्चे ऑटो से स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी है. इसके साथ ही इस घटना को लेकर फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि, कुछ स्कूली बच्चे पढ़ने के लिए ऑटो में सवार होकर जा रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे कुछ बच्चे घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है. फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन

HIGHLIGHTS

  • पटना में दर्दनाक सड़क हादसा
  • कई बच्चे गंभीर रूप से घायल
  •  टैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Patna News Patna Today News Patna Crime Bihar News Bihar Breaking Patna Breaking News patna police Patna crime today news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment