Advertisment

RJD विधायक के घर अनोखी चोरी, नल और जूता उठा ले गए चोर; जानें

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ देखा जा रहा है कि बिहार में अपराध अपने चरम पर है, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक के घर अनोखी चोरी हुई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
rjd mla

RJD विधायक के घर अनोखी चोरी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ देखा जा रहा है कि बिहार में अपराध अपने चरम पर है, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक के घर अनोखी चोरी हुई है. यहां तेजस्वी यादव की पार्टी राजद के विधायक सत्तानंद संबुद्ध उर्फ ​​ललन यादव के घर पर पिछले दो दिनों में दो बार डकैती हुई है. बता दें कि विधायक के सरकारी आवास से चोर नल और बेसिन उखाड़ ले गए. चोरी की यह घटना बेगुसराय के साहेबपुर कमाल से विधायक ललन यादव के वीर चंद्र मार्ग स्थित फ्लैट नंबर 14/5 में हुई. चोरी की इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब विधायक ललन यादव दिल्ली में थे. उनके रिश्तेदार विकास यादव उनके आवास पर थे. चोरी की शिकायत विकास ने खुद थाने में की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इस घटना के संबंध में बता दें कि विधायक के आवास पर पहली चोरी शनिवार की रात हुई, जब चोर दरवाजा काटकर घर में घुस गए और नल और सिंक उठा ले गए. वहीं, रविवार को विकास ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद सोमवार को एक बार चोरों ने घर में घुसकर बाथरूम और किचन से नल और वॉश बेसिन उखाड़ दिए.

विधायक के घर अनोखी चोरी

आपको बता दें कि, इस घटना में गौर करने वाली बात यह है कि चोरों ने किचन और बाथरूम का नल, सिंक और बेसिन तो उखाड़ लिया लेकिन घर में लगे एसी, फ्रिज या अन्य सामान को हाथ नहीं लगाया. इससे पहले राजद विधायक सुधाकर सिंह के घर पर भी चोरी की घटना हुई थी, जब सुधाकर सिंह के 14/3 एमएलए फ्लैट से जूते का नल और बल्ब चोरी हो गया था. सुधाकर सिंह के घर जिस वक्त चोरी हुई उस वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था. बता दें कि इस घटना को लेकर आरजेडी विधायक ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. 

विधायक ने शिकायत में लिखा था कि, आवास से नल, बल्ब और जूते चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी गयी है. विधायक की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और 24 घंटे के अंदर बल्ब और जूता चुराने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया. अब जब एक और राजद विधायक का बेसिन और नल चोरी हो गया है तो देखने वाली बात होगी कि पुलिस उन्हें कब तक गिरफ्तार करेगी.

HIGHLIGHTS

  • RJD विधायक के घर अनोखी चोरी
  • नल और जूता उठा ले गए चोर
  • जांच में जुटी बिहार पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

RJD MLA Bihar Today News Patna News bihar police Deputy CM Tejaswi Yadav Nitish Kumar patna police Crime news Health Minister Tejaswi Yadav Patna crime today news Bihar News
Advertisment