Advertisment

पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने लगा ली फांसी, पुलिस के आने पर हुआ खुलासा

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां भागलपुर जिले के सजौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर पंचायत के लखानी पोखर के पास एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Crime22

युवक ने लगाई फांसी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां भागलपुर जिले के सजौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर पंचायत के लखानी पोखर के पास एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बता दें कि घटना के वक्त मृतक के पिता, मां और पत्नी को लगा कि वह कमरे में सो रहा है लेकिन जब उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला फिर झांककर देखा तो एक युवक फंदे से लटका हुआ था, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. 

Advertisment

घटना के बाद उन्होंने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा और युवक को मोटरसाइकिल पर बैठाकर इलाज करवाने के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भागलपुर ले कर आएं, जहां डॉक्टरों ने देखने के साथ ही उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृत युवक की पहचान अवधेश गोस्वामी के 22 वर्षीय पुत्र विशाल गोस्वामी उर्फ ​​मंटू गोस्वामी के रूप में की गई है. मृतक की मां रूबी देवी ने बताया कि मृतक की पत्नी के देवर राम गोस्वामी की पत्नी बुधवार की सुबह 9:00 बजे से लापता थी. उसके बाद 11:00 बजे के बाद राम गोस्वामी आये और मेरा बेटा मंटू गोस्वामी को अपने साथ ले गया.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही जब उससे घटना के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह बांका जिले के पास स्थित कुल्हरिया जा रहा था. शाम चार बजे जब वह घर वापस आया तो उसके मुंह से शराब जैसी दुर्गंध आ रही थी. ववहीं देर रात जब वह अपनी पत्नी से पैसे मांग रहा था तो पत्नी के मना करने पर उसने अपनी पत्नी के साथ-साथ अपने माता-पिता से भी मारपीट शुरू कर दी.

Advertisment

आपको बता दें कि, घटना के बाद मां ने बताया कि, ''इस मारपीट की सूचना हमने सजौर थाने के एक इंस्पेक्टर को दी लेकिन सजौर थाने ने कोई सुनवाई नहीं की. अगर समय पर थाना पहुंच गया होता या पुलिस बल से कोई आ गया होता तो आज हमारा बेटा जिंदा होता. जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसने घर जाकर सोने की बात कहकर दरवाजा बंद कर लिया और हम लोगों ने सोचा कि वो सो रहा है, लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.''

HIGHLIGHTS

  • पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने लगा ली फांसी
  • पुलिस के आने पर हुआ खुलासा
  • जांच में जुटी पुलिस
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Crime Crime Bihar Breaking News Bettiah Breaking News Bettiah News Bettiah Crime News Bettiah Police Bihar News
Advertisment
Advertisment