Advertisment

Crime: पत्नी ने किया पति के अवैध संबंध का विरोध, तो ससुराल वालों ने घर से निकाला

भागलुपर से ऐसी खबर आ रही है, जिसने शादी जैसे पवित्र रिश्ते पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. महज शादी के 15 दिन बाद ही पति ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
illegal relationship

पत्नी ने किया पति के अवैध संबंध का विरोध( Photo Credit : फाइल फोटो)

भागलुपर से ऐसी खबर आ रही है, जिसने शादी जैसे पवित्र रिश्ते पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. महज शादी के 15 दिन बाद ही पति ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं अब पति पत्नी को साथ में रखने के लिए भी तैयार नहीं है. वहीं, महिला न्याय के लिए हर जगह गुहार लगाती दिख रही है. आखिरकार न्याय के लिए पीड़ित नवविवाहिता एसएसपी के ऑफिस पहुंच गई. बता दें कि यह पूरा मामला सबौर थाना क्षेत्र का है, जहां बबलू महलदार की बेटी को उसके पति दिलखुश कुमार ने घर से बाहर निकाल दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- किन्नर पूजा प्रिया हत्याकांड: किन्नर समाज ने पुलिस को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम, गला रेतकर की गई हत्या

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को घर से निकाला

23 वर्षीय साक्षी की शादी दिलखुश के साथ 24 नवंबर, 2022 में हुई थी. वहीं, शादी के बाद साक्षी को पता चला कि उसके पति का पहले से ही किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा है. करीब 8 साल से दिलखुश का किसी शादीशुदा महिला के साथ अफेयर है औऱ दोनों का एक बच्चा भी है. जब पत्नी ने दिलखुश से महिला को छोड़ने को कहा तो उसने उसे ही घर से बाहर निकाल दिया. महज शादी के 15 दिन बाद ही विवाहिता को ससुराल से निकाल दिया गया.

Advertisment

शादी के 15 दिन बाद ही पति ने छोड़ा

आगे बताते हुए साक्षी ने कहा कि उसे शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने पति के अवैध रिश्ते के बारे में पता चल गया क्योंकि उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था. जब उसने दोनों के संबंध का विरोध किया तो पति ने महिला को छोड़ने से इंकार कर दिया. इतना ही नहीं उसके ससुरालवाले भी पति का ही साथ दे रहे हैं. विवाहिता को किसी का साथ नहीं मिल रहा. यहां तक कि पुलिस ने भी उसकी मदद नहीं की. आखिरकार विवाहिता ने एसपी ऑफिस पहुंचक न्याय की गुहार लगाई है.

पहले विवाहिता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन थाने में किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं की गई. अब महिला की शिकायत के बाद एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही न्याय दिलवाने का आश्वासन भी दिया है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शादी के 15 दिन बाद ही पति ने छोड़ा
  • 8 साल से चल रहा अवैध संबंध
  • न्याय के लिए दर-दर भटक रही विवाहिता

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News extramarital affairs illegal relationship Bhagalpur Crime News bihar-latest-news-in-hindi Bihar crime
Advertisment
Advertisment