Advertisment

Crime: पटना में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

पटना सिटी में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
firing

पटना में अपराधी बेखौफ( Photo Credit : फाइल फोटो)

पटना सिटी में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के घसियारी गली के सिटी पब्लिक स्कूल के पीछे वाली गली में घटी है. वहीं, वारदात की जानकारी मिलते ही खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. थानाध्यक्ष ने मृतक की पहचान दीवान मोहल्ला पातो की बाग निवासी प्रिंस उर्फ पीयूष के रूप में की है. वारदात की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि सिटी पब्लिक स्कूल के पीछे वाली गली में गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले तो देखा कि एक युवक को गोली लगी है और वह खून से लथपथ पड़ा हुआ है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में डेंगू से हाहाकार, मरीजों की संख्या नौ हजार के पार; पटना बना हॉटस्पॉट

राजधानी में अपराधी बेखौफ

घटना के बाद मौके पर पहुंची जांच में जुट चुकी है. वहीं, युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लोगों ने बताया कि दो अंजान लोग बाइक पर सवार होकर आए था और इसी बीच दोनों में अनबन शुरू हो गई. इसी दौरान एक ने दूसरे पर फायरिंग कर दी. साथ ही लोगों ने बताया कि यह गली सुनसान इलाके में पड़ता है. इस गली से लोगों की आवाजाही कम होती है. इसी बात का फायदा उठाकर कुछ लोग यहां शराब की भी खरीद-बिक्री करते हैं. वहीं, पुलिस ने यहां से 5 चोरी की बाइक भी जब्त कर के थाने ले गई. वहीं, बाइक चोरों पर भी अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल अवस्था में प्रिंस को इलाज करने के लिए एनएमसीएच ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर बताते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. इसके बाद उसे आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल मामले में परिजनों से पूछताछ करने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल छानबीन जारी है. मृतक प्रिंस अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है.

HIGHLIGHTS

  • राजधानी में अपराधी बेखौफ
  • दिनदहाड़े युवक को मारी गोली
  • इलाके में फैली सनसनी

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Patna Crime hindi news update bihar local news bihar latest news Crime news
Advertisment
Advertisment