Advertisment

समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ, स्वर्ण व्यवसायी के साथ 15 लाख रुपये की लूट

समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला, जहां दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
loot

समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

Advertisment

समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला, जहां दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक की है. घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी विजय भूषण प्रसाद का कहना है कि बुधवार की देर शाम रुदौली चौक स्थित अपनी दुकान बंद कर बाइक से अपने पुत्र के साथ घर लौट रहे थे. इसी दौरान चौक से कुछ ही दूरी पर तीन बाइक पर 6 अपराधी आए और उन्हें रोक लिया. रोककर उनसे लूटपाट की कोशिश की. विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा फायरिंग भी की गई. जिसके बाद अपराधी उनसे आभूषण से भरा थैला लेकर फरार हो गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गया में ड्रोन से निगरानी और फिर की जा रही अफीम की फसल का नष्टीकरण

पीड़ित व्यवसायी का बताना है कि थैले में लगभग 15 लाख रुपये के आभूषण, दस हजार रुपये नगद, डायरी और दुकान की चाबी थी, जिसे लेकर अपराधी फरार हो गए. पीड़ित व्यवसायी के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मौके से एक खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. वहीं, समस्तीपुर में आए दिन हो रहे आपराधिक वारदातों से आम लोग के साथ व्यवसायी भी पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह से जिले में किसी व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया हो. इससे पहले भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया था और लूट के सामान को भी बरामद करने में कामयाबी हासिल की थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बेखौफ अपराधियों का तांडव
  • व्यवसायी के साथ लूट
  • प्रशासन पर उठ रहे सवाल

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur News Bihar Crime New bihar local news bihar latest news Crime news
Advertisment
Advertisment