Advertisment

पटना सिटी में नहीं थम रही आपराधिक वारदातें, गोलीबारी में 5 लोग घायल, एक की मौत

पटना सिटी में आपराधिक वारदातें नहीं थम रही हैं. नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में गोलीबारी की वारदात हुई है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
patna firing

नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में गोलीबारी.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

पटना सिटी में आपराधिक वारदातें नहीं थम रही हैं. नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में गोलीबारी की वारदात हुई है. इस दौरान कम्युनिटी हॉल में आग लगाई है. कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी की भी खबर मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार 5 लोगों को गोलियां लगी हैं, जिसमें एक शक्स की मौत हो गई हैं, वहीं, दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को NMCH में भर्ती कराया गया है. घायल हुए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दो पक्षों में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गोलियां चली है. वारदात के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisment

publive-image

पूरा मामला नदी थाना क्षेत्र के जेटली गंगा घाट का है, जहां पर पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहा था. तभी उसने सतीश यादव के ड्राइवर को वहां पर खड़ी दूसरी गाड़ी को रास्ते से हटाने को कहा. इसी बात पर सतीश यादव को गुस्सा आ गया और उसने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिसमें 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों के नाम चनारिक राय, मुनारीक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गौतम कुमार की मौत हो गई. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. सतीश यादव जेठूली मुखिया का पति है. 

गोलीबारी की वारदात की नदी थाना प्रभारी ने पुष्टि की है. प्रभारी ने बताया कि गांव में गाड़ी लगाने के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है. घटना के बाद से ही पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें : भाकपा-माले के राष्ट्रीय महाधिवेशन पर कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'कौन पहले कहेगा I love you'

HIGHLIGHTS

  • पटना सिटी में नहीं थम रही आपराधिक वारदातें
  • नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में गोलीबारी
  • 6 लोगों को लगी गोलियां, एक की मौत
  • घायलों को NMCH में कराया गया भर्ती
  • एक ही परिवार के सभी लोग हुए घायल
  • पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Patna Crime News Firing patna police Bihar News
Advertisment
Advertisment